scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा: सोसाइटी में नहाती महिला का रोशनदान से वीडियो बना रहा था पड़ोसी, गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी में रहने वाली महिला का बाथरूम में नहाते समय पड़ोसी ने रोशनदान से अश्लील वीडियो बना लिया. महिला बाथरूम से बाहर निकली तो उसने आरोपी को भागते हुए देख लिया.

महिला का वीडियो बनाने वाला पड़ोसी अरेस्ट महिला का वीडियो बनाने वाला पड़ोसी अरेस्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाथरूम में नहा रही महिला का पड़ोसी ने बनाया वीडियो
  • चोरी-छिपकर वीडियो बनाते शख्स को महिला ने देख लिया था

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके की एक सोसाइटी से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह नहा रही थी, तब पड़ोस का शख्स चोरी-छिपकर उसका वीडियो बना रहा था. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाी है, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला का आरोप है कि पड़ोसी छिपकर रोशनदान से वीडियो बना रहा था.

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी में रहने वाली महिला का बाथरूम में नहाते समय पड़ोसी ने रोशनदान से अश्लील वीडियो बना लिया. महिला बाथरूम से बाहर निकली तो उसने आरोपी को भागते हुए देख लिया. फिर महिला ने पुलिस में शिकायत दी. कोतवाली बिसरख पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

महिला को रोशनदान में महसूस हुई थी हलचल

महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार को दोपहर में जब वह अपने फ्लैट में नहा रही थी, तब उसे रोशनदान में कुछ हलचल सी नजर आई, जिसके बाद उसने आनन-फानन में बाहर आकर देखा तो रोशनदान के पास मोबाइल था और वहां उनका पड़ोसी हर्ष देव शर्मा खड़ा हुआ था.

इसकी शिकायत महिला ने तुरंत बिसरख पुलिस से की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी हर्ष देव शर्मा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया है. शख्स को पुलिस ने उसके घर से ही गिरफ्तार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें