scorecardresearch
 

एक्शन में UP पुलिस, बदमाश सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य की 25 करोड़ की संपत्ति जब्त

नोएडा में पुलिस ने माफियाओं और अपराधियों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है. अपराधों में लिप्त बदमाशों और उनके साथियों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है. आज इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य पर बड़ी कार्रवाई की.

निजाम की संपत्ति कुर्क करती नोएडा पुलिस निजाम की संपत्ति कुर्क करती नोएडा पुलिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बदमाश सुंदर भाटी गिरोह का था सदस्य
  • 25 करोड़ की संपत्ति जब्त
  • बदमाशों के खिलाफ एक्शन में यूपी पुलिस

नोएडा में पुलिस ने माफियाओं और अपराधियों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है. अपराधों में लिप्त बदमाशों और उनके साथियों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है. आज इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य पर बड़ी कार्रवाई की.

पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य की लगभग 25 करोड की संपत्ति कुर्क की है. दादरी में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर गैंगस्टर सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य निजाम मलिक उर्फ मुनीम कबाड़ी पर बड़ी कार्रवाई की है, पुलिस ने आरोपी की लगभग 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क की. जिसमे एक फार्म हाउस, एक प्लॉट, एक गोदाम और एक खेत को कुर्क किया है.

देखें आजतक LIVE TV

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के नाम पर औद्योगिक कंपनियों में स्क्रैप के ठेके लेकर सुंदर भाटी के नाम पर अवैध संपत्ति अर्जित की थी. जिस पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर दादरी पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करते हुए उसकी लगभग 25 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया है.

जिले में पूर्व  से लेकर अभी तक अनिल दुजाना गैंग व सुन्दर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्यों पर कार्रवाई के दौरान लगभग 69 करोड़ रूपये की सम्पत्ति को कुर्क किया जा चुका है. कमिश्नरेट प्रणाली के अन्तर्गत गैंगस्टर अधिनियम के तहत पुलिस आयुक्त आलोक सिंह द्वारा सम्पत्ति कुर्क की कार्रवाई की गयी है, जो भविष्य में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त अपराधियों/माफियाओं  के विरूद्ध जारी रहेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें