scorecardresearch
 

UP के बाहुबली MLA विजय मिश्रा पर कसा शिकंजा, पत्नी-बेटा नहीं हुए हाजिर तो संपत्ति होगी कुर्क

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ उनके रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने गोपीगंज कोतवाली में मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कंपनी के चेक पर जबरन सिग्नेचर कराने समेत कई आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया था.

MLA विजय मिश्रा इस समय चित्रकूट जेल में बंद हैं MLA विजय मिश्रा इस समय चित्रकूट जेल में बंद हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चित्रकूट जेल में बंद हैं विधायक विजय मिश्रा
  • MLAC पत्नी और बेटा चल रहे हैं फरार
  • कोर्ट ने कहा- एक माह में हाजिर हों

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. इन दिनों चित्रकूट जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा की पत्नी और बेटा फरार चल रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने कोर्ट से धारा 82 के तहत कार्रवाई की अपील की थी, जिसमें मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने फरमान जारी करते हुए कहा कि अगर एक महीने में विधायक की पत्नी और बेटा हाजिर नहीं हुए तो उनकी संपत्ति कुर्क की जाएगी. 

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ उनके रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने गोपीगंज कोतवाली में मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कंपनी के चेक पर जबरन सिग्नेचर कराने समेत कई आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया था. इसी केस में विधायक विजय मिश्रा इस समय चित्रकूट जेल में बंद हैं. वहीं विधायक की पत्नी जो मिर्जापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं और उनका बेटा विष्णु मिश्रा फरार चल रहे हैं. 

पुलिस उनकी गिरफ्तारी के तमाम प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. जिसको लेकर कोर्ट ने दोनों के खिलाफ धारा 82 के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों को हाजिर होने के लिए 1 महीने की मोहलत दी है. गौरतलब है कि दोनों के हाजिर ना होने पर कुर्की की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि अगर विधायक की पत्नी और बेटा हाजिर नहीं हुए तो उनकी संपत्ति कुर्क की जाएगी. जब से मुकदमा पंजीकृत हुआ है, तब से पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. लेकिन अभी तक वो गिरफ्त में नहीं आए हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें