scorecardresearch
 

घर में घुसकर दलित युवती से रेप की कोशिश, चिल्ला न सके इसलिए मुंह में ठूंसा कपड़ा

बांदा में घर में घुसकर दलित युवती से दरिंदगी के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित युवती ने पुलिस में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घर मे घुसकर छेड़खानी, दलित उत्पीड़न सहित गंभीर धाराओ में युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

X
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

यूपी (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में घर में घुसकर दलित युवती से दरिंदगी के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित युवती ने पुलिस में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घर में घुसकर छेड़खानी, दलित उत्पीड़न सहित गंभीर धाराओं में युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

दरअसल, मामला अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की रहने वाली युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि गांव का युवक रविवार की रात में घर में घुस आया था. फिर वह मेरे साथ छेड़खानी करने लगा था.

युवती ने आगे बताया कि मैं चिल्ला नहीं सकूं, इसलिए आरोपी ने मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था. मैंने किसी तरह से कपड़ा मुंह से निकाला और मदद के लिए चिल्लाई. मेरी आवाज सुन के पड़ोस और परिवार के लोग वहां आ गए.

गाली देते हुए देख लेने की धमकी देकर हुआ फरार

पीड़ित युवती ने पुलिस से कहा कि और लोगों को देख कर आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ. जाते हुए उसने देख लेने की धमकी दी साथ ही कहा ''अकेले में मिलने औकात बता दूंगा और घर से घसीटकर तेरी दुर्दशा कर दूंगा.'' 

पुलिस ने किया केस दर्ज

थाना प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि फरार युवक आदतन अपराधी है. उसके ऊपर पहले से कई मामले दर्ज हैं. आरोपी की तलाश की जा रही है. उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. 

वहीं, इस मामले में डीएसपी अतर्रा जियाउद्दीन अहमद ने आज तक को बताया कि अतर्रा थाना इलाके की रहने वाली लड़की ने गांव के युवक पर मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाया है, जिसके संबंध में थाना में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें