scorecardresearch
 

सूरत में कंझावला जैसा कांड, कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 12KM तक घसीटा, दर्दनाक मौत

गुजरात के सूरत में बाइक सवार दंपत्ति को एक कार ने टक्कर मार दी. इससे युवती घटनास्थल पर बाइक से गिरकर घायल हो गई. वहीं उसके पति को कार सवार 12 किलोमीटर तक घसीटता ले गया, जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने कार बरामद कर ली है. वहीं कार मालिक की तलाश की जा रही है.

X
कार चालक ने युवक को 12KM तक घसीटा.
कार चालक ने युवक को 12KM तक घसीटा.

गुजरात के सूरत में कंझावला जैसा केस सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक कार सवार ने बाइक से जा रहे दंपत्ति को टक्कर मार दी थी. इसके बाद युवती बाइक से गिरकर घायल हो गई. वहीं उसके पति की लाश 12 किलोमीटर दूर मिली. इस मामले में पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को बरामद कर लिया है. वहीं कार का मालिक फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

बता दें कि 18 जनवरी को सूरत के पलसाना तहसील में एक बाइक सवार दंपति को कार चालक ने टक्कर मार दी थी. इस दौरान युवती घटना स्थल पर ही गिर गई थी, जबकि उसके पति का शव 12 किलोमीटर दूर मिला था. इस हिट एंड रन केस से जुड़ा एक वीडियो पुलिस को मिला था, जिसके आधार पर पुलिस कार का पता लगा सकी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कार मालिक फरार है.

अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी अश्वनी का रो-रो कर बुरा हाल है. अश्वनी ने सागर पाटिल के साथ प्रेम विवाह किया था. 8 जनवरी की रात अश्वनी और सागर दोनों बाइक से अपने रिश्तेदार के घर से घर लौट रहे थे. पलसाना तहसील के तातीथैया गांव के पास तेज गति से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी थी. इस दौरान अश्वनी बाइक से गिर गई. वहीं सागर टक्कर लगने के बाद मौके पर नहीं दिखा. अश्वनी को समझ नहीं आया कि सागर कहां गया.

लोगों ने घटना की जानकारी अश्वनी के परिजनों को दी. कुछ देर में परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए, लेकिन सागर का पता नहीं चला. अश्वनी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद सागर की खोजबीन शुरू हुई. घटनास्थल के आसपास जब सागर का पता नहीं चला तो परिजन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

कोसमाड़ी गांव के पास बरामद हुआ था शव, पुलिस ने कराई शिनाख्त

इसी बीच कामरेज पुलिस थाना क्षेत्र में कोसमाड़ी गांव के पास सड़क किनारे एक शव बरामद हुआ. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने और शिनाख्त में जुटी थी, तभी पलसाना पुलिस थाने में दर्ज सागर की गुमशुदगी को वेरिफाई किया गया. इसके बाद पता चला कि शव सागर पाटिल का ही है. सागर का शव घटनास्थल से 12 किलोमीटर दूर पर बरामद हुआ था. पुलिस के लिए यह हिट एंड रन केस चुनौती था.

वीडियो के आधार पर लगा सुराग, आरोपी तक पहुंची पुलिस

डीएसपी हितेश जोइसर ने बताया कि सूरत पुलिस को एक वीडियो मिला था, जिसमें एक तेज गति में जा रही कार के बारे में पता चला. इसके बाद वीडियो रिकॉर्ड करने वाले से संपर्क हुआ तो उसने बताया कि वह अपनी कार से जा रहा था, तभी कोसमाड़ी गांव के पास एक तेज गति से जा रही कार से एक व्यक्ति का शव गिरा. मामले की गंभीरता को समझते हुए उसने कार का पीछा कर वीडियो बना लिया. कार की स्पीड ज्यादा थी. 

पुलिस ने नंबर मिलने के बाद जब्त कर ली कार

पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर कार चालक से संपर्क कर जानकारी दी. पुलिस ने वीडियो के आधार पर तफ्तीश शुरू की तो मामला सामने आ गया. पुलिस का कहना है कि जिस कार से हादसा हुआ, वह सूरत के रहने वाले वीरेन आहिर की है. पुलिस ने आरटीओ और अन्य सर्विलांस के आधार पर कार बरामद कर ली है. कार का मालिक फरार है.

डीएसपी हितेश जोइसर ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम के आधार पर पाया कि सागर की मौत घसीटने की वजह से हुई इंजरी से हुई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. इसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर टक्कर लगने के बाद 12 किलोमीटर दूर तक सागर पाटिल का शव कैसे पहुंच गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें