scorecardresearch
 

बिहार: स्कूल से घर लौट रही 8वीं की छात्रा पर सिरफिरे ने किया चाकू से हमला, लड़की की हालत गंभीर

गोपालगंज में एक सिरफिरे लड़के ने स्कूल से घर लौट रही 8वीं छात्रा को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. लहूलुहान लड़की को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. वारदात के बाद आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

X
आठवीं की छात्रा पर चाकू से हमला आठवीं की छात्रा पर चाकू से हमला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आठवीं की छात्रा पर चाकू से हमला
  • लड़की की हालत गंभीर, लड़का फरार
  • हमले की घटना सीसीटीवी में हुई कैद

बिहार के गोपालगंज में एक सिरफिरे लड़के ने स्कूल से घर लौट रही 8वीं छात्रा को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. लहूलुहान लड़की को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. यह घटना माझागढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव की है. इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. ग्रामीण बच्ची के ठीक हो जाने की दुआएं मांग रहे हैं. 

8वीं की छात्रा पर चाकू से हमला

पीड़ित छात्रा के मुताबिक वो स्कूल से अपने दो दोस्तों के साथ घर लौट रही थी. इसी दौरान गांव के ही एक लड़के ने ताबड़तोड़ चाकुओं से उस पर हमला कर दिया. इस हमले का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखाई दे रहा है कि तीन छात्राएं स्कूल से अपने घर लौट रही थीं. तभी एक छात्रा के पर सड़क के किनारे पहले से खड़े लड़के ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले के दौरान अन्य छात्राएं डर से भाग गईं. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद

लड़की की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे और लड़की को किसी तरह लड़के के चुंगल से बचाया और सदर अस्पताल में भर्ती कराया. नाजुक हालत होने के बाद लड़की को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का छात्रा को हमेशा परेशान करता था.  कई बार छात्रा के परिजनों ने आरोपी के परिजनों से शिकायत भी की थी. 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस अब उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले की सच्चाई सबके सामने आ सकेगी. पुलिस एकतरफा प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जांच कर रही है.  

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें