scorecardresearch
 

सिद्धू मूसेवाला का आखिरी वीडियो, घर से निकलते वक्त सेल्फी... लड़के ने कर दी मुखबिरी!

Sidhu Moose wala murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में एक और वीडियो सामने आया है. यह 29 तारीख को घर से निकलने की सीसीटीवी फुटेज है. इसमें पुलिस 2 लोगों को सस्पेक्ट मान कर रही है. जो लड़का सेल्फी ले रहा है, उसी ने शूटर्स को फ़ोन किया था.

X
सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी लेता लड़का सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी लेता लड़का
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धू की हत्या वाले दिन का वीडियो आया सामने
  • पुलिस को दो लड़कों पर शक, एक ने किया था फोन

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड में एक और नया खुलासा हुआ है. 29 मई यानी हत्या वाले दिन जब सिद्धू मूसेवाला अपनी थार से निकल रहे थे, तभी वहां कुछ लड़के पहुंचकर उनके साथ सेल्फी ले रहे थे. इसमें से एक लड़के ने शूटर्स को सिद्धू मूसेवाला की खबर दी थी कि वह बुलेटप्रूफ गाड़ी और बिना सुरक्षाकर्मियों के निकल रहे हैं.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या वाले दिन का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 29 तारीख को सिद्धू मूसेवाला के घर से निकलने की सीसीटीवी है. इसमें पुलिस 2 लोगो कों सस्पेक्ट मान कर रही है. सिद्धू मूसेवाला के साथ एक लड़का सेल्फी ले रहा है, उसी ने शूटर्स को फ़ोन किया. फिलहाल लड़के की पहचान नहीं हो पाई है.

यहां देखें CCTV Video

इस बीच सिद्धू मूसेवाला की हत्या में 8 शूटरों के शामिल होने का संदेह है. इन सभी की पहचान हो चुकी है. एक आरोपी मनप्रीत सिंह मन्नू को पंजाब से गिरफ्तार हो चुका है. 3 शूटर पंजाब के रहने वाले हैं, 2 शूटर महाराष्ट्र के पुणे और 2 शूटर हरियाणा के रहने वाले हैं. इसके अलावा एक शूटर राजस्थान का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें - सिद्धू मूसेवाला के गाने में था इस गैंगस्टर का नाम, कहा जाता था पंजाब का पहला डॉन

दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ताबड़तोड़ रेड जारी है. पंजाब के गायक सिंद्दू मूसेवाला की हत्या के नौ दिनों के बाद आठ शूटरों के चेहरे से बेशक पुलिस नकाब उठाने का दावा करने लगी हो, लेकिन इन नौ दिनों के भीतर आठ ऐसे सवाल भी सिर उठाकर खड़े हो गए. जिनके जवाब अभी सामने आने बाकी हैं.

सवाल नंबर 1 -  आखिर हत्यारा कौन है? 

तिहाड़ से लेकर कनाडा तक साज़िश होती रही और किसी को कानों कान भनक तक नहीं लगी.

सवाल नंबर 2 - इस मामले में पुलिस खामोश क्यों?

बेशक हत्याकांड के बाद पंजाब की पुलिस बहुत तेज़ी दिखा रही है लेकिन सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के मामले में पुलिस की चुप्पी भी कई सवाल खड़े कर रही है.

सवाल नंबर 3- कहां से जुड़े हैं हत्याकांड के तार?

अभी तक पुलिस ने यह साफ नहीं कर पाई है कि हत्याकांड के तार कहां से जुड़े है.

सवाल नंबर 4 - सीसीटीवी में दिखाई दे रहे संदिग्ध कौन-कौन हैं?

पुलिस को अभी तक जितने भी सीसीटीवी नज़र आए उसमें कोई न कोई ऐसा संदिग्ध दिखाई दे रहा है, जिसका कोई न कोई ताल्लुक क़त्ल से माना जा रहा है. ऐसे में सवाल यही है कि आखिर ये लोग कौन हैं और उनकी पहचान के लिए पुलिस क्या कर रही है.

सवाल नंबर 5-  कहां तक पहुंची हत्याकांड की जांच?

आखिर 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी और तब से लेकर अभी तक सिवाय छोटी-छोटी गिरफ़्तारी के अलावा पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा, जिसके दम पर पुलिस कह सके कि उसने काबिले गौर तरक्की की है. 

सवाल नंबर 6-  अब तक कितनी गिरफ़्तारियां हुईं?

इस मामले में अभी तक सिर्फ तीन गिरफ़्तारियां हुई हैं या यूं भी कह सकते हैं कि तीन गिरफ़्तारियां पुलिस ने दिखाई हैं. तो क्या पुलिस ने इस मामले में कुछ और लोगों को भी हिरासत में लिया है. ये सवाल बना हुआ है.

सवाल नंबर 7-  मूसेवाला के पिता के मन में क्या है?

दुनिया का सबसे बड़ा बोझ अपने कंधे में उठाए घूम रहे सिद्धू मुसेवाला के पिता के मन में आखिर क्या चल रहा है. क्या ये बात पुलिस ने उनसे जानने की कोशिश की और क्या वो सिद्धू मूसेवाला को हत्यारों को सज़ा दिलाने के लिए पुलिस के साथ हर तरह का साथ देने को तैयार हो गए हैं..

सवाल नंबर 8 -  पंजाब में क्यों फल फूल रहे हैं गैंग्स?

लेकिन इन सबसे बड़ा सवाल यही है पंजाब पुलिस से कि आखिर पंजाब की इस खेतिहर ज़मीन पर वहां मौत से सौदा करने वाले गैंगस्टर क्यों पनप रहे हैं. इसका जवाब तो पुलिस को देना ही पड़ेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें