scorecardresearch
 

एटा: दबंग ने किया महिला के साथ रेप, शिकायत होने पर शादी का बना रहा दबाव

जनपद एटा में एक विधवा महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला के साथ रेप का अश्लील वीडियो बनाया फिर पुलिस में शिकायत होने के बाद महिला से जबरन शादी करने का दबाव बना रहा है.

रेप पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई (फोटो आजतक) रेप पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विधवा महिला के साथ खेत में रेप
  • रेप के बाद दबंग ने शादी का बनाया दबाव
  • पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

उत्तर प्रदेश के जनपद एटा में एक विधवा के साथ दुष्कर्म का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस में इस मामले की शिकायत के बाद अब आरोपी महिला से जबरन शादी करने का दबाव बना रहा है और शादी न करने पर उसके चार साल के मामूम बच्चे की हत्या करने दी धमकी दे रहा है. रेप पीड़िता न्याय के लिए  एसएसपी ऑफिस पहुंची और एसएसपी को अपनी आप बीती सुनाई. पुलिस आरोपी के खिलाफ एक्शन लेने की बात कह रही है. इस प्रकरण में पुलिस ने पहले छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है.

दरअसल यह पूरा मामला थाना जलेसर का है, जहां पर गांव के एक दबंग युवक ने अपने पिता के घर रह रही विधवा पीड़िता के साथ खेत में रेप किया.  फिर उसका अश्लील वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करने लगा. जब इसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की तो आरोपी  पीड़िता पर जबरन शादी का दबाव बनाने लगा. पीड़िता ने जब शादी से इनकार किया तो आरोपी ने उसके घर आ कर उसके चार वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या की धमकी दे डाली. 

विधवा महिला के साथ खेत में रेप 

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसके घर 10-12 गुंडे लेकर आया था उस समय वो घर पर अपने चार साल के बच्चे के साथ अकेली थी. इस दौरान मुझे अपने साथ कहीं ले जाने की जिद्द कर रहा था. वो मेरे साथ जबरदस्ती करता है और खेत में मेरे साथ गंदा काम भी कर चुका और उसका वीडियो भी उसने बनाया और बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल करता रहता है. 

देखें: आजतक LIVE TV

वहीं इस मामले पर एटा के एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि जलेसर में छेड़छाड़ के संबंध में एक मामला दर्ज हुआ है. बाद में महिला ने बलात्कार के संबंध में अपनी बात बताई है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा पहले ही दर्ज था उसे गिरफ्तार करने के आदेश दे दिया गया है

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें