scorecardresearch
 

राजस्थान: MLA ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ मुकदमा

राजस्थान में एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, राज्य के डुंगरपुर में सरकारी डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में विधायक के खिलाफ देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • MLA ने सरकारी अस्पताल के डॉक्टर को जड़ा थप्पड़
  • वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ मुकदमा
  • डिलीवरी के नाम पर डॉक्टर पर रिश्वत लेने का आरोप

राजस्थान में एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, राज्य के डुंगरपुर में सरकारी डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में विधायक के खिलाफ देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मंगलवार शाम से ही सरकारी अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें साथ सागवाड़ा के भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायक राम प्रसाद डिंडोर वहां काम करने वाले डॉक्टर रोहित लबाना को सरेआम थप्पड़ जड़ रहे हैं.

वीडियो में यह आरोप लग रहा है कि डॉक्टर ने एक मरीज़ के डिलीवरी के नाम पर 5000 रुपये लिए थे. वीडियो में यह साफ़ सुनाई दे रहा है कि मैंने पैसे नहीं लिए हैं तो विधायक पूछ रहे हैं कि तो फिर पैसे किसने लिए हैं. पीछे खड़ा व्यक्ति कह रहा है मैडम ने लिए हैं. विधायक ने कहा कि झूठ बोलते हो शर्म नहीं आती है. 

देखे आजतक LIVE TV

इस बीच विधायक डॉक्टर को थप्पड़ जड़ देता है. हालांकि, विधायक की तरफ से कहा जा रहा है कि हमने थप्पड़ नहीं मारे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद डूंगरपुर के सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों व कर्मचारियों ने काम का बहिष्कार कर दिया.

जिसके बाद देर रात विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया. चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं और कहा है कि विधायक हो या कोई भी हो स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों से अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें