scorecardresearch
 

कोटा: टीचर के घर में बाहर से लगा था ताला, बेटी की चप्पल देख तोड़ा दरवाजा तो...

राजस्थान के कोटा में 9वीं की छात्रा की हत्या मामले में फरार आरोपी टीचर के अभी तक गिरफ्तार ना होने पर पीड़ित परिवार गुस्से में है और रामपुरा कोतवाली के बाहर धरना प्रदर्शन किया. आरोपी टीचर पर आरोप है कि छात्रा को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी. उधर पुलिस को मामले में एक अहम सुराग हाथ लगा है. उन्होंने कहा कि आरोपी टीचर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

X
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोटा में 9वीं की छात्रा की हत्या का मामला
  • कोटा पुलिस के हाथ लगा एक अहम सबूत
  • ट्यूशन टीचर पर है मर्डर का आरोप

राजस्थान के कोटा में 15 वर्षीय एक स्कूल की छात्रा की निर्ममता से हत्या के आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में आक्रोश है. हत्या से पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया था. मामले में फरार आरोपी टीचर गौरव जैन की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं. वहीं, कोटा के एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि इस मामले में एक महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ लगा है.

उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उधर आरोपी के अभी तक गिरफ्तार ना होने पर पीड़ित परिवार गुस्से में है. परिजनों ने रामपुरा कोतवाली के बाहर धरना प्रदर्शन किया और व्यापारियों ने भी पूरा बाजार बंद रखा. बता दें मृतक छात्रा 9वीं कक्षा की छात्रा थी. उसे ट्यूशन टीचर ने रविवार को एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर बुलाया था. जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसके परिजन उसे ढूंढने के लिए निकले. उसको तलाशते-तलाशते जब वे ट्यूशन टीचर के घर गए तो बाहर से ताला लगा हुआ था. लेकिन छात्रा की चप्पलें बाहर ही खुली हुई थीं. ऐसे में उन्हें शक हुआ. परिजन ताला तोड़कर अंदर गए तो छात्रा के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे. उसके गले में भी फंदा था. वह खिड़की से लटकी हुई थी.

मौके से गायब था ट्यूशन टीचर

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा. छात्रा के शरीर पर जगह-जगह चोटों के निशान थे. उसके हाथ पैर बंधे हुए थे. ट्यूशन टीचर गौरव जैन वहां से गायब था. वारदात की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई और वहां लोगों का जमघट लग गया. वारदात के बाद शहर में आक्रोश फैल गया.

कोचिंग टीचर के परिजनों से की जा रही पूछताछ
छात्रा के परिजनों ने इस मामले में ट्यूशन टीचर गौरव जैन को नामजद किया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने कोचिंग टीचर के मकान को सील कर दिया है. वहां पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. वहीं पुलिस गौरव जैन के परिजनों से पूछताछ करने में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें