scorecardresearch
 

MP: लॉकडाउन में फल बेचने से रोका तो पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

जबलपुर में एक फल विक्रता ने पुलिसकर्मी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बच गया. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में ठेला लगाकर शख्स फल बेच रहा था. जिस पर पुलिसकर्मी ने उसे ऐसा करने से रोका था. अस्पताल में इलाज के बाद पुलिसकर्मी को छुट्टी दे दी गई.

X
फल विक्रेता ने पुलिसकर्मी को मारा चाकू फल विक्रेता ने पुलिसकर्मी को मारा चाकू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला
  • फल विक्रेता ने पुलिसकर्मी को मारा चाकू
  • पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में सड़क पर ठेला लगाकर फल बेचने से मना करने पर शख्स ने पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला कर दिया. यह मामला गढ़ा थाना इलाके के आनंदकुंज के पास का है. पुलिसकर्मी ने लॉकडाउन के समय में एक शख्स को सड़क पर ठेला लगाकर फल बेचने से मना किया था इस पर दोनों के बीच विवाद हुआ और फल विक्रेता ने गुस्से में पुलिस कर्मी पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिसकर्मी को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया और इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

पुलिस आरक्षक पर चाकू से हमला 

गढ़ा थाना में पदस्थ आरक्षक अजय श्रीवास्तव आनंदकुंज क्षेत्र से निकले, वहां पर ठेला लगाकर फल बेच रहे आहेद उस्मानी को आरक्षक ने स्थाई रूप से फल बेचने से मना किया. इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया और फल विक्रता ने गुस्से में आरक्षक के सीने में चाकू से वार कर दिया. इस हमले में पुलिस की जान बाल-बाल बची.

इस मामले की सूचना पाकर गढ़ा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घायल आरक्षक को इलाज के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. 

फल विक्रेता की तलाश में जुटी पुलिस  

गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी का कहना है आरक्षक को चाकू मारने के बाद फल विक्रेता मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है,  वहीं घायल आरक्षक की स्थिति भी ठीक है और जल्द ही आरोपी फल विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास, धारा 188, कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन, महामारी एक्ट और  शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश में पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें