scorecardresearch
 

एक्स और नए बॉयफ्रेंड के बीच छिड़ी ऐसी जंग, बीच-बचाव करने आई गर्लफ्रेंड की गई जान

31 वर्षीय महिला कथित तौर पर आठ महीने की प्रेग्नेंट थी. वह अपने प्रेमी के साथ घर जा रही थी. इस बीच बिल्डिंग के नीचे उसका पूर्व प्रेमी आ गया. इस दौरान गोली लगने से महिला की मौत हो गई.

सांकेतिक फ़ोटो सांकेतिक फ़ोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला की गोली लगने से हुई मौत
  • दो प्रेमियों के झगड़े में गई महिला की जान

अमेरिका में एक प्रेग्नेंट महिला (Pregnant Woman) की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई. जिस वक्त महिला को गोली मारी गई, वह अपने पूर्व और नए प्रेमी (Boyfriend) के बीच झगड़ा सुलझाने की कोशिश कर रही थी. पुलिस के मुताबिक, महिला के सिर पर गोली मारी गई.   

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना रविवार को हुई. 31 वर्षीय महिला, शेनिस यंग कथित तौर पर आठ महीने की प्रेग्नेंट थी. वह अपने प्रेमी के साथ घर जा रही थी. इस बीच बिल्डिंग के नीचे उसका पूर्व प्रेमी आ गया. 

महिला के सामने ही दोनों शख्स आपस में भिड़ जाते हैं. जहां शेनिस बीच बचाव करने लगती है. इस बीच उसको गोली मार दी जाती है. गोली लगने के बाद शेनिस की मौत हो जाती है. न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि महिला को हार्लेम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

शुरुआती जांच में पता चला है कि एक गनमैन महिला के प्रेमी का पीछा करते हुए बिल्डिंग की तरफ आया था. पुलिस विभाग अभी भी फायरिंग मामले की जांच कर रहा है. रविवार दोपहर तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. 

बताया गया कि शेनिस यंग अपनी बहन और बीमार मां की देखभाल के लिए करीब एक साल पहले इस बिल्डिंग में आई थी. यंग पिछले एक साल से अपने छोटे भाई और अपने बच्चों की परवरिश कर रही थी. उसके दो और बच्चे थे. गौरतलब है कि न्यूयॉर्क में साल-दर-साल गोलीबारी की संख्या में वृद्धि हो रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें