scorecardresearch
 

रूपेश मर्डर: डिप्टी CM तारकिशोर बोले- किसी भी हद तक जाकर हत्यारों को करेंगे गिरफ्तार

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का कहना है कि रूपेश सिंह की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है और सरकार इसको लेकर काफी चिंतित है.हत्यारों को हमारी सरकार तुरंत गिरफ्तार करेगी, जिस हद तक जाना होगा जाएगी.

रूपेश कुमार सिंह (फाइल फोटो) रूपेश कुमार सिंह (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं हत्यारे
  • डिप्टी सीएम बोले- जल्द पकड़े जाएंगे अपराधी

पटना एयरपोर्ट पर पोस्टेड इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की निर्मम हत्या कर अपराधियों ने कानून के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ा है. इस तमाचे की गूंज पूरे बिहार में सुनाई देने लगी है. अब सरकार की ओर से अपराधियों को पकड़ने के तमाम दावे किए जा रहे हैं, लेकिन हत्या को 12 घंटे से अधिक का समय बीत गया है, मगर हत्यारे अभी भी फरार हैं.\

वहीं, बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का कहना है कि रूपेश सिंह की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है और सरकार इसको लेकर काफी चिंतित है.हत्यारों को हमारी सरकार तुरंत गिरफ्तार करेगी, जिस हद तक जाना होगा जाएगी. पुलिस अनुसंधान में लगी है और मेरी भी अभी पुलिस अधिकारियों से बात हुई है. पुलिस जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार करेगी.

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि इस तरीके की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. विपक्ष के तौर पर तेजस्वी यादव बिहार के लिए कितना चिंतित है, सबको पता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को आदेश दिया है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तार की जाए.

देखें- आजतक LIVE TV

कैसे हुई रूपेश कुमार सिंह की हत्या
रूपेश कुमार सिंह पर बाइक सवार बदमाशों ने उस वक्त हमला किया, जब पटना एयरपोर्ट से वो पुनाईचक इलाके में स्थित अपने कुसुम विला अपार्टमेंट पहुंचे थे. SUV चला रहे रूपेश को जरा भी भनक नहीं थी कि हमलावर उनके करीब हैं. वह अपने अपार्टमेंट के गेट पर रुके थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी.

बाइक सवार बदमाशों ने रूपेश सिंह पर 6 गोलियां चलाईं, जो उनके सीने में और हाथ में लगीं. गोलीबारी के बाद अपराधी बड़े आराम से हथियार लहराते फरार भी हो गए. इतने बड़े वारदात की खबर लगते ही पुलिस महकमे के कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच कई, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें