scorecardresearch
 

दो बैग में छुपाकर ला रहा था 30 किलो गांजा, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

 नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की टीम ने एक शख्स को 30 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम  सुखविंदर सिंह उर्फ ​​चेतन है. टीम ने डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली लाए गए दो बैगों में छुपाकर रखा 30 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. 

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ड्रग्स के साथ पकड़ा गया शख्स नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ड्रग्स के साथ पकड़ा गया शख्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से हुआ गिरफ्तार
  • शख्स के पास से गांजा बरामद
  • लॉकडाउन के बाद से ड्रग्स के कारोबार से जुड़ा शख्स

 नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की टीम ने एक शख्स को 30 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम  सुखविंदर सिंह उर्फ ​​चेतन है. टीम ने डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली लाए गए दो बैगों में छुपाकर रखा 30 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. 

27 नवंबर को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गश्त करने वाली टीम ने यात्रियों पर निगरानी रखने और प्लेटफार्मों पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक व्यक्ति पर ध्यान दिया, टीटीई की वर्दी में नॉर्थ यार्ड में बेस किचन के पास प्लेटफॉर्म से दो बैग अपने कंधों पर लादे जा रहा था. उसकी असामान्य हरकतों ने गश्त करने वाली टीम को सतर्क कर दिया.

देखें आजतक LIVE TV


पुलिस ने तुरंत उसे रोका और पूछताछ की गई, वह संतोषजनक ढंग से जवाब नहीं दे सका, जिसके कारण गश्त करने वाली टीम का संदेह लगातार बढ़ता गया. तलाशी के दौरान दोनों बैग में गांजा पाया गया. पुलिस ने तुरंत ही उसे हिरासत में ले लिया. एनडीपीएस अधिनियम की प्रक्रिया के अनुसार गांजा को तोला गया और वजन 30 किलोग्राम पाया गया.

पूछताछ के दौरान, यह पता चला है कि लॉकडाउन से पहले वह जींस ट्रेडिंग व्यवसाय में था. COVID-19 लॉकडाउन होने के कारण, वह एक ड्रग ट्रैफिकर के संपर्क में आया, आसानी से पैसे मिलने से वह आकर्षित हुआ और ड्रग हैंडलर के रूप में काम करने लगा. इसकी आपूर्ति दिल्ली में की जानी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें