scorecardresearch
 

बिहार: मुंगेर में नशे में धुत ASI को गाड़ी से उतारकर लोगों ने पीटा, पांच के खिलाफ केस दर्ज

मुफसिल थाना में तैनात एएसआई ओम प्रकाश  लॉकडाउन का पालन करवाने और वाहन जांच करने अन्य पुलिस जवानों के साथ क्षेत्र में निकले थे तभी मोहली के पास रास्ते मे वाहन जांच के दौरान स्थानीय युवकों से झड़प हो गई. 

एएसआई ओम प्रकाश के साथ स्थानीय लोगों ने मारपीट की. एएसआई ओम प्रकाश के साथ स्थानीय लोगों ने मारपीट की.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लॉकडाउन का पालन करवाने गए थे ASI
  • स्थानीय लोगों का आरोप- पहले भी हंगामा कर चुके हैं ओम प्रकाश
  • पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बिहार के मुंगेर जिला में पुलिस के साथ झड़प और हाथापाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि गश्ती पर निकले दारोगा पर शराब के नशे में होने का आरोप लगाकर कुछ लोग उन्हें गाड़ी से बाहर खींच कर पिटाई और गाली गलौज कर रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में नजर आ रहा है कि गश्ती वाहन में पीछे बैठे अन्य पुलिस जवानों ने अपने अफसर को बचाने की जहमत भी नहीं उठाई. 

दरअसल, मुफसिल थाना में तैनात एएसआई ओम प्रकाश  लॉकडाउन का पालन करवाने और वाहन जांच करने अन्य पुलिस जवानों के साथ क्षेत्र में निकले थे तभी मोहली के पास रास्ते में वाहन जांच के दौरान स्थानीय युवकों से झड़प हो गई. 

इसके बाद स्थानीय युवकों ने एएसआई को गाड़ी से उतार कर उनकी पिटाई भी कर दी. युवकों ने एएसआई ओम प्रकाश को अपशब्द भी कहे. वहां मौजूद अन्य लोगों ने एएसआई के शराब के नशे में होने की बात भी कही. उनका कहना है कि इससे पहले भी एएसआई ओम प्रकाश के शराब के नशे में क्षेत्र में हंगामा कर चुके हैं.

घटना के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने मामले को शांत कराया और एएसआई को पुलिस वाहन पर बैठा वहां से रवाना करवाया. इस मामले मे मुंगेर एसपी जगुनाथ रेड्डी से मोबाइल पर जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले में मुख्यालय डीएसपी  को जांच का निर्देश दिया गया और दोषियों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा गया है. एएसआई के शराब पीने की बात पूछे जाने पर एसपी ने कहा कि इसकी भी जांच की जा रही है.एसपी ने कहा कि ये रविवार सुबह का मामला है.

हालांकि कुछ देर बाद एएसआई ओम प्रकाश के शराब पीने की पुष्टि हो गयी. मुफसिल थानाध्यक्ष नीरज कुमार झा ने फोन पर बताया कि एएसआई ओम प्रकाश को शराब के नशे में पाया गया है. इनको गिरफ्तार कर लिया गया है.एएसआई ओम प्रकाश के बयान पर मारपीट करने वाले पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जल्द ही  इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

(इनपुट- गोविंद)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें