scorecardresearch
 

Youtube पर मां ने सर्च किया बच्चे को मारने का तरीका, फिर ले ली मासूम की जान

मध्य प्रदेश के उज्जैन के खाचरोद में एक मां पर अपनी 3 महीने की बेटी की हत्या का आरोप लगा है. मां ने यूट्यूब पर बेटी को मारने का तरीका खोजा था. घटना 12 अक्टूबर की है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शव मकान की तीसरी मंजिल पर पानी की टंकी में मिला
  • मां ने यूट्यूब पर बेटी को मारने का तरीका खोजा था

मध्य प्रदेश के उज्जैन के खाचरोद में एक मां पर अपनी 3 महीने की बेटी की हत्या का आरोप लगा है. मां ने यूट्यूब पर बेटी को मारने का तरीका खोजा था. घटना 12 अक्टूबर की है. खाचरोद में बच्ची का शव मकान की तीसरी मंजिल पर पानी की टंकी में मिला था. पुलिस ने हत्या के आरोप में बच्ची की मां स्वाति भटवेरा को गिरफ्तार कर लिया है. 

हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, खाचरोद पुलिस थाने के सामने रहने वाले भटवेरा परिवार की 3 महीने की बच्ची वीरति 12 अक्टूबर को गायब हो गई थी. जांच के बाद उसका शव घर में ही बनी पानी की टंकी में मिला. घटना के बाद से ही पुलिस की नजर परिवारजन पर बनी हुई थी. बच्ची के घर में पिता अर्पित, मां स्वाती, दादी अनीता, दादा सुभाष भटेवरा रहते थे. जिसमें पुलिस द्वारा जब बच्ची की मां से पूछताछ कर मां स्वाति के मोबाइल की जांच की, तो पता चला कि उसने यूट्यूब पर बच्ची को मारने के तरीके सर्च किए थे. अब पुलिस उसे अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया है.

एडिशनल एसपी आकाश भूरिया के मुताबिक, खाचरोद में कुछ दिन पहले 13 वहां की बच्ची की पानी में टंकी में दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया था जिस पर से पुलिस ने शुरू से ही इन्वेस्टिगेशन को काफी गंभीरता से लिया, क्योंकि मामला 3 माह की बच्ची का था और शुरू से ही पुलिस की निगाह उनके घर वालों पर थी. बच्ची और उसकी मां और उसकी दादी के अलावा उसके पापा के अलावा कोई नहीं था घर में. 

उन्होंने कहा कि जब उसकी मां से पूछताछ की गई और उनके मोबाइल की हिस्ट्री और उनके द्वारा जो गूगल पर सर्च किया गया उससे काफी सारे एविडेंस हमारे पास हाथ लगे जिसमें उस बच्ची की हत्या उसकी मां के द्वारा कार्य करना पाया गया है, जिसमें विधिवत उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है और उन माननीय न्यायालय में पेश किया गया है. कारण अभी नहीं बताया गया है रिमांड पर लिया गया है सारे एविडेंस और सारी जो भी परिस्थितियों या साक्ष्य मिले हैं वह मां के खिलाफ है उसी सिलसिले में मां को गिरफ्तार किया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×