scorecardresearch
 

कोलकाता में STF ने मुठभेड़ में मार गिराए पंजाब के दो गैंगस्टर, एक अफसर भी घायल

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एसटीएफ ने पंजाब के दो बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराए जाने की सूचना है.एसटीएफ को सूचना मिली थी कि यह दोनों बदमाश शापूरजी आवासन में छुपे हुए हैं. 

 इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर. (फाइल फोटो) इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब का इनामी गैंगस्टर मारा गया
  • जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी की पुलिस एनकाउंटर में मौत
  • एसटीएफ और पंजाब पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुए एनकाउंटर में पंजाब में बीते दिनों दो थानेदारों के कत्ल के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी और इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी को पुलिस ने मार गिराया है. एसटीएफ को सूचना मिली थी कि यह दोनों बदमाश शापूरजी आवासन में छुपे हुए हैं. 

एसटीएफ ने जब छापा मारा तो बदमाशों ने गोली चला दी जिसमें एक पुलिस अफसर घायल हुआ. इसके बाद एसटीएफ की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई जिसमें दोनों बदमाशों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शापूरजी आवासन के पांचवें फ्लोर के फ्लैट नंबर बी154 में कुछ आर्म डीलर छिपे हुए हैं. पुलिस ने यहां छापामारी की. पुलिस ने जब इन अपराधियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो इन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.  पुलिस और अपराधियों के बीच हुई फायरिंग में दो गैंगस्टर मारे गए. इन दोनों पर पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली  में 50 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

Must Read: रोहतक के बॉक्सर-मॉडल कामेश की हत्या का खुलासा, मुख्य आरोपी समेत 2 गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में बीरभूम  में एसटीएफ ने हथियारों की बड़ी खेप बरामद की थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि कुछ गैंग मेंमबर्स कोलकाता में छिपे हुए हैं. पंजाब पुलिस के साथ मिलकर जगह की पहचान की गई थी.

घटना के बाद मौके पर भारी  संख्या में पुलिस बल तैनात है.बिधाननगर कमिश्नर और एसटीएफ एडीजी भी मौके पर मौजूद हैं. मौके पर अभी भी कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

दो मारे गए गैंगस्टर अवैध हथियारों से ही नहीं बल्कि सीमा पार से होने वाले ड्रग कारोबार से भी जुड़े थे. पंजाब पुलिस ने जयपाल पर 10 लाख रुपये और जसप्रीत पर 5 लाख रुपये का इनाम भी रखा हुआ था. दोनों बदमाशों के कब्जे से 4 पिस्टल भी बरामद हुए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें