scorecardresearch
 

लखनऊ: मानसिक रूप से कमजोर महिला से 8 लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में महिला भी शामिल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मानसिक रूप से कमजोर महिला को बंधक बनाकर 8 लोगों ने उसका रेप किया. आरोपियों की मदद एक महिला भी कर रही थी.

X
मामला यूपी के लखनऊ का है. (प्रतीकात्मक फोटो) मामला यूपी के लखनऊ का है. (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़िता के मुताबिक आरोपियों की एक महिला ने की मदद
  • चार आरोपी गिरफ्तार, चार की तलाश जारी
  • पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मानसिक रूप से कमजोर महिला को बंधक बनाकर 8 लोगों ने उसका रेप किया. आरोपियों की मदद एक महिला भी कर रही थी. पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने चार को गिरफ्तार किया है, जबकि चार अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. महिला सहित चार अन्य की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता कृष्णा नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है जिसके पिता रेलवे में हेड क्लर्क के पद से रिटायर हैं. पीड़िता के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट कृष्ण नगर थाने में दर्ज कराई थी. पीड़िता को कृष्णा नगर स्थित आरती जूस कॉर्नर से एक ऑटो चालक ने घर छोड़ने के बहाने ऑटो में बैठा लिया था जिसके बाद आलमबाग रेलवे कॉलोनी ले जाकर 8 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. आरोपियों की मदद में एक महिला भी शामिल थी.

दुपट्टे और रस्सी से बांधकर की दरिंदगी

पीड़ित के परिजनों के मुताबिक आरोपियों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी थी. दुपट्टे और रस्सी से हाथ-पैर बांधकर दरिंदगी की गई. बलात्कार के दौरान पीड़िता को पीटा भी गया. उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए. हालांकि इस दौरान पीड़िता बेहोश हो गई थी. अगली सुबह पीड़िता ने थाने पहुंचकर सारी घटना बताई. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को बुलाकर मामले में FIR दर्ज की और आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी.

डीसीपी सेंट्रल ज़ोन ख्याति गर्ग के मुताबिक पीड़िता के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी. पीड़ित मानसिक रूप से कमजोर है. आरोपी पीड़िता को बिजी कॉलोनी स्थित एक मकान में लेकर गए थे जहां उसके साथ बलात्कार किया गया. पीड़िता के बयानों के आधार पर चार अन्य लोगों को तलाश की जा रही है जिसमें एक महिला भी शामिल है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें