scorecardresearch
 

VIDEO में छेड़छाड़ करता दिखा अफसर, UP पुलिस को अरेस्ट करने में लगे 12 दिन

लखनऊ सचिवालय में तैनात एक महिला संविदाकर्मी से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद महिला ने बनाया था. महिला ने अनु सचिव इच्छाराम यादव पर यौन शोषण का आरोप लगाया.

X
अनु सचिव इच्छाराम यादव का वीडियो वायरल अनु सचिव इच्छाराम यादव का वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनु सचिव का छेड़छाड़ करता वीडियो वायरल
  • महिला ने 29 अक्टूबर को दर्ज कराया था केस

लखनऊ सचिवालय में तैनात एक महिला संविदाकर्मी से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद महिला ने बनाया था. महिला ने अनु सचिव इच्छाराम यादव पर यौन शोषण का आरोप लगाया. महिला ने 29 अक्टूबर को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अब 12 दिन बाद आरोपी इच्छाराम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता अल्पसंख्यक विभाग में संविदा पर तैनात हैं. पीड़िता ने अलसंख्यक कल्याण विभाग में तैनात अनु सचिव इच्छाराम यादव पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि इच्छाराम 2018 से लगातार छेड़छाड़ करता है.

छेड़छाड़ की हद पार हो गयी, तब पीड़िता ने आरोपी अनुसचिव का वीडियो बना लिया, जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है, आरोपी अनुसचिव युवती के साथ छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है और महिला बचने का प्रयास कर रही है, लेकिन आरोपी जबरदस्ती करता है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि विरोध पर नौकरी से निकलवाने की धमकी दी जाती रही है. 

पीड़िता ने हुसैनगंज थाने में केस दर्ज कराया है. एडीसीपी सेंट्रल ख्याति गर्ग के मुताबिक,  इस पूरे मामले में मुकदमा 29 अक्टूबर को दर्ज किया जा चुका है और आगे की विवेचना प्रचलित है, इस महिला को बयान दर्ज करने के लिए दो-तीन बार बुलाया गया है, दोनों तरफ के जो भी साक्ष्य होंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी अनुसचिव इच्छाराम यादव को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी एफआईआर दर्ज कराने के 12 दिन बाद हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें