scorecardresearch
 

आर्यन ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी अरेस्ट, धोखाधड़ी के मामले में पुणे पुलिस ने पकड़ा

किरण गोसावी जो कि आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस में गवाह थे, उनको आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है.

किरण गोसावी आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स में गवाह थे किरण गोसावी आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स में गवाह थे
2:43
स्टोरी हाइलाइट्स
  • किरण गोसावी को देर रात किया गया गिरफ्तार
  • 2018 में दर्ज धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तारी

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के विवादित गवाह किरण गोसावी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुणे पुलिस ने गोसावी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. गोसावी पर धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं और उसी में से एक मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी. पुणे पुलिस के मुताबिक, गोसावी को देर रात गिरफ्तार किया गया है.

किरण गोसावी के खिलाफ पुणे के फरसखाना थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज है. ये 2018 का मामला है. उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया था. वो कई दिनों से फरार चल रहा था. गोसावी को पकड़ने के लिए पुणे पुलिस की दो टीम यूपी भी गई थी. 

पुलिस के मुताबिक, 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था. इसी झांसे में लेकर युवक से इन्होंने 3 लाख रुपये ठग लिए थे. इस मामले में पुणे पुलिस ने शेरबानो कुरैशी को मुंबई से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है और अब गोसावी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है. 

किरण गोसावी वही शख्स है जो आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर चर्चा में आया था. गोसावी आर्यन केस में एनसीबी का गवाह भी है.

गोसावी ने वीडियो जारी कर प्रभाकर सैल पर लगाया आरोप

क्रूज ड्रग्स केस में प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया है कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए गोसावी ने 25 करोड़ रुपये की डील की थी. प्रभाकर गोसावी का बॉडीगार्ड रहा है. अब गोसावी ने एक वीडियो जारी कर प्रभाकर पर आरोप लगाए हैं. ये वीडियो गोसावी ने अपनी गिरफ्तारी से पहले रिकॉर्ड किया था.

इस वीडियो में गोसावी कह रहा है कि प्रभाकर को पिछले 5 दिन में कितने ऑफर आए हैं, ये उसके मोबाइल रिकॉर्ड से पता चल जाएगा. उसने मीडिया से अपील करते हुए कहा कि प्रभाकर और उसके दोनों भाई की कॉल डिटेल और मोबाइल चैट निकालें, मेरे भी चैट निकालें और देखें कि मैंने कुछ बात की है क्या? गोसावी ने कहा कि मेरा इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट का बिजनेस है. गोसावी ने ये वीडियो मराठी में जारी किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें