scorecardresearch
 

केरलः छात्रों के साथ 'गंंदी हरकत' करने वाला मदरसा शिक्षक गिरफ्तार

मदरसे में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने अपने अभिभावकों को ये बताया था कि शिक्षक छात्राओं से अश्लील बातें करता है और उन्हें गलत तरीके से छूता है.

X
अभिभावकों ने की थी शिकायत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
अभिभावकों ने की थी शिकायत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अभिभावकों ने दर्ज कराई थी शिकायत
  • पुलिस ने दर्ज किए छात्रों के बयान

कर्नाटक के एक मदरसे में छात्रों के यौन शोषण का मामला सामने आया था. छात्रों के यौन शोषण के इस मामले में पुलिस अब एक्शन में आ गई है. पुलिस ने छात्रों के यौन शोषण के आरोपी मदरसे के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने छात्रों से भी पूछताछ की है. ये मामला पथनमथिट्टा के वायपुर स्थित एक मदरसे का है.

जानकारी के मुताबिक मदरसे में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने अपने अभिभावकों को ये बताया था कि शिक्षक छात्राओं से अश्लील बातें करता है और उन्हें गलत तरीके से छूता है. छात्रों की बातें सुनकर अभिभावकों के होश उड़ गए. तीन अभिभावकों ने इस मामले में थाने का दरवाजा खटखटाया और शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

अभिभावकों की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए मदरसा शिक्षक का नाम मोहम्मद स्वालिह बताया जा रहा है. स्वालिह को कावनाड के कोल्लम से पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को पकड़ा. पुलिस के मुताबिक जांच टीम ने छात्रों से बात कर उनके बयान भी दर्ज किए हैं. सभी छात्रों की उम्र 11 साल के आसपास बताई जा रही है.

(इनपुट- रिकसन)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें