scorecardresearch
 

UP: फोटोशूट कराने होटल पहुंची नाबालिग मॉडल, गैंगरेप की कोशिश

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक नाबालिग मॉडल (Minor Model) से कुछ लड़कों ने फोटोशूट (Photoshoot) के बहाने गैंगरेप का प्रयास (Gangrape Attempt) कर डाला.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कानपुर में मॉडल से गैंगरेप की कोशिश
  • पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक नाबालिग मॉडल (Minor Model) से कुछ लड़कों ने फोटोशूट (Photoshoot) के बहाने गैंगरेप का प्रयास (Gangrape Attempt) कर डाला. आरोपियों ने मॉडल को You Tube चैनल में शूट करने के बहाने गोविंद नगर के दीप होटल में बुलाया था.

नाबालिग मॉडल का आरोप है कि पहले उसे कोल्डड्रिंक में शराब पिलाकर नशे में किया गया, उसके बाद कमरे में मौजूद कई ने लड़कों ने गैंगरेप का प्रयास किया, जब उसने विरोध किया तो मारपीट की गई. मॉडल ने किसी तरह इसकी एक कॉल अपने दोस्त और भाई को की. इसके बाद होटल में पुलिस आई और चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

ये मॉडल कानपुर के स्वरूप नगर में अपने भाई के साथ रहती है. इसका आरोप है कि इटावा का रहने वाला फरहान You Tube चैनल चलाता है, उसने मुझे चैनल के लिए मॉडल के रूप में शूट करने को होटल बुलाया था. ज्यादा नशे में होने के कारण मॉडल थाने में हंगामा करती रही.

देर रात पूछताछ के बाद पुलिस ने मॉडल के साथ गैंग रेप प्रयास की एफआईआर दर्ज करके चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस का कहना है कि मॉडल का मेडिकल और 164 का बयान कराके आगे की कार्यवाही की जाएगी. आरोपी युवक काफी दिनों से होटल में रुके थे. होटल कर्मचारियों ने होटल आने पर लड़की से आईडी भी नहीं ली थी.

इस मामले में एडीसीपी अनिल कुमार ने कहा कि एक नाबालिग लड़की से होटल में कुछ गलत की सूचना मिली थी, पुलिस ने मौके पर आकर लड़की की शिकायत पर चार युवकों को हिरासत में लिया है, लड़की का आरोप है उसको फोटोशूट के बहाने होटल बुलाया गया था, जहां कोल्डड्रिंक  में दारू पिलाकर उसे नशे में किया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें