scorecardresearch
 

MP: शादी में विवाहिता के साथ दूल्हे ने किया रेप, आरोपी भाई- बहन गिरफ्तार

इंदौर से एक बलात्कार का मामला सामने आया है, जहां पर पीड़िता का आरोप है कि एक विवाह समारोह में उसके साथ दूल्हे ने तीन बार रेप की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में आरोपी और उसकी बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दूल्हे ने किया विवाहिता के साथ रेप
  • दूल्हा और उसकी बहन गिरफ्तार
  • महिला का आरोप तीन बार दुष्कर्म किया गया

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बलात्कार का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक विवाहिता अपने मामा ससुर के लड़के की शादी में शामिल होने आई थी. जहां पर दूल्हे ने ही उसके साथ दुष्कर्म कर डाला. पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पीड़िता का आरोप है कि दूल्हे की बहन ने उसे कमरे में बंद कर दिया था और फिर बीती 8 जुलाई को उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

दूल्हे ने किया विवाहिता के साथ तीन बार रेप  

इस घटना से हर कोई हैरान है,  पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने घटना के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. सांवेर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी भाई बहन को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी अनिल उसके मामा ससुर का लड़का है.

महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसके साथ तीन बार दुष्कर्म किया गया. तबियत खराब होने पर जब वो अपने घर लौटी तो उसने अपने पति को इस मामले की पूरी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई.

पुलिस ने आरोपी और उनकी बहन को गिरफ्तार किया  

सांवेर थाना के हेड कांस्टेबल थानसिंह पटेल ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वो विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची थी तो उसकी ननद उसे अकेले कमरे में लेकर गई. जहां पर शराब के नशे में धुत्त आरोपी दूल्हा हाथों में महंदी लगाए मौजूद था. खाली कमरे में आरोपी और उसकी बहन ने उसे पकड़ लिया फिर उसके साथ गलत काम किया गया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी   

इसके अलावा दूसरी बार भी उनकी ननद एक पास वाले घर में उसे लेकर गई वहां भी आरोपी पहले ही मौजूद था और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके साथ तीन बार रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने इस घटना में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें