scorecardresearch
 

पत्नी को सबक सिखाने के लिए अपनी 'मौत' का वीडियो बनाया, उल्टा पड़ा दांव

कानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी को सताने का नया रास्ता निकाल लिया. उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों को परेशान करने के लिए अपनी मौत का एक झूठा ड्रामा रचा और अपनी मौत का फर्जी वीडियो बनवा कर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.

आरोपी पति के साथ उसका दोस्त गिरफ्तार आरोपी पति के साथ उसका दोस्त गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ससुराल वालों ने पुलिस को दी सूचना
  • आरोपी पति अपने दोस्त के साथ गिरफ्तार

पति-पत्नी की लड़ाई में किसी एक के सुसाइड करने की घटना तो आपने बहुत बार सुनी होगी, लेकिन कानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी को सताने का नया रास्ता निकाल लिया. उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों को परेशान करने के लिए अपनी मौत का एक झूठा ड्रामा रचा और अपनी मौत का फर्जी वीडियो बनवा कर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.

हालांकि, उसकी कारस्तानी तब पकड़ में आ गई, जब ससुराल वालों ने पुलिस कंट्रोल रूम को अपने दामाद के सुसाइड करने की सूचना देकर मौके पर पहुंचने को कहा. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मौत का ड्रामा रचने वाला पति और फर्जी वीडियो बनाने वाला दोस्त की कारस्तानी खुल गई. पुलिस अब दोनों को गिरफ्तार करके जांच कर रही है.

क्या है मामला

कानपुर में अपनी ही मौत का नाटक रचने का अनोखा मामला छेदीलाल ने रच डाला. कानपुर का छेदीलाल नवाबगंज में रहता है, जिसकी ससुराल उन्नाव में है. वह अपनी ससुराल से झगड़ कर आया और अपने साले कुंदन को धमकी दी कि वह आत्महत्या करने जा रहा है, कुछ ही घंटों बाद उसने अपने साले के मोबाइल पर अपनी ही मौत का एक वीडियो भेज दिया.

यह वीडियो उसने अपने एक मित्र कालीचरण की मदद से नाटकीय रूप से बनवाया था, जिसमें पूरी तरह से उसने आत्महत्या करने का नाटक दिखा दिया था. पुलिस के आला अधिकारी ने इसका खुलासा करते हुए छेदीलाल और उसके दोस्त कालीचरण को गिरफ्तार कर लिया है और जांच कर इस मामले में मुकदमा लिखने के आदेश दिए हैं.

डीसीपी पश्चिम बीबीजीटी एस मूर्ति ने कहा कि एक युवक के सुसाइड की सूचना कंट्रोल रूम को मिली थी, पुलिस ने जांच की तो युवक और उसके दोस्त का ये फर्जी कारनामा सामने आया, इसमें पुलिस को कार्यवाही के आदेश दिए है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें