scorecardresearch
 

Punjab: मैच के दौरान इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोलियों से भूना, ग्राउंड में मची भगदड़

पंजाब के जालंधर में सोमवार शाम कबड्डी प्लेयर की गोली मारकर हत्या कर दी. शहर में एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. गोलीबारी के बाद मौके पर भगदड़ मच गई.  

X
कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की हत्या. कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की हत्या.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब के कबड्डी टूर्नामेंट में फायरिंग
  • खिलाड़ी को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

पंजाब के जालंधर में सोमवार शाम कबड्डी प्लेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को गोली लगने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया है. 

जानकारी के मुताबिक, आज शाम स्टेडियम में खेले जा रहे कबड्डी टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू हो गईं. इस फायरिंग में कबड्डी टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप नंगर अंबिया को कई सारी गोलियां लगीं. यह देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई. कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे.     

वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोग आनन-फानन में घायल खिलाड़ी को एक चार पहिया वाहन में रखकर अस्पताल ले गए. हालांकि, ज्यादा खून बह जाने से घायल की रास्ते में ही मौत हो गई.

उधर, सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर और अस्पताल में पहुंच गई हैं. इलाके में हालात न बिगड़ें, इसके लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है.

पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर फायरिंग करने आए बदमाशों के बारे में सुराग लेने में जुट गए और आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है. 

इसके अलावा पुलिस यह भी जानने में जुटी हैं कि मारे गए खिलाड़ी की किसी से लेनदेन या और किसी वजह से रंजिश तो नहीं चल रही थी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों से बातचीत करना शुरू कर हत्या से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल शुरू कर दी है.   

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें