scorecardresearch
 

अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए पति करता था मजबूर, थाने पहुंच महिला ने लगाए संगीन आरोप

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला ने अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसका पति अप्राकृतिक कृत्य के लिए मजबूर करता है. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

X
महिला ने पति पर लगाए अननेचुरल सेक्स करने के आरोप. (Representational image)
महिला ने पति पर लगाए अननेचुरल सेक्स करने के आरोप. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दहेज को लेकर किया जाता था प्रताड़ित
  • मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का मामला

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक महिला ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाए. महिला ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि उसका पति फिल्म देख जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध करने के लिए मजबूर करता है. पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर पति, ससुर, देवर और ननद पर दहेज प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसके ससुराल वाले 8 लाख रुपये की मांग कर रहे थे. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, इंदौर के महिला थाने में पहुंची महिला ने कहा कि उसके ससुराल के लोग दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करते हैं. प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने अपने पति, ससुर और ननद के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. महिला ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए. उसने कहा कि उसका पति शादी के बाद से लगातार परेशान कर रहा है. उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है, जिससे वह तंग आ चुकी है. 

मुंबई: आर्थर रोड जेल में एक कैदी ने दूसरे के साथ किया अननेचुरल सेक्स, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़िता महिला परेशान होकर महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर नोटिस जारी किया है. महिला थाने की जांच अधिकारी रूपाली भदौरिया ने कहा कि एक महिला की शादी को दस साल हो गए हैं. उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए परेशान करता था. केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें