scorecardresearch
 

MP: देवर-रिश्तेदार ने हर दूसरी रात की दरिंदगी, पति भी बना हैवान... महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती

मध्य प्रदेश के ग्वालियर (MP Gwalior) में एक महिला के साथ तीन साल तक गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला ने पुलिस से की शिकायत में कहा है कि शादी के 3 महीने बाद से उसका पति अननेचुरल सेक्स करने लगा. जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और उसके दो देवरों व एक रिश्तेदार ने भी रेप करना शुरू कर दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति, दो देवर व एक अन्य पर केस दर्ज कर लिया है.

X
महिला से तीन साल तक किया गैंगरेप. (Symbolic image) महिला से तीन साल तक किया गैंगरेप. (Symbolic image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला से तीन साल तक गैंगरेप का मामला
  • महिला के पति, दो देवर और एक अन्य पर केस दर्ज

मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Madhya Pradesh Gwalior) में एक महिला से तीन साल तक गैंगरेप (Gang rape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला का पति, उसके दो देवर और एक अन्य रिश्तेदार हर दूसरी रात उसके साथ रेप करते थे. महिला के पति ने उसके साथ अननेचुरल सेक्स भी किया. बदनामी के डर से पीड़िता खामोश रही.

इसके बाद महिला ने हिम्मत जुटाकर जब आपबीती पुलिस को सुनाई तो पुलिस हैरान रह गई. यह मामला गुब्बारा फाटक कोतवाली का है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर महिला के पति समेत दो देवर और एक अन्य रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें:  4 साल तक Love अफेयर और फिर हुई शादी, सुहागरात पर दूल्हे से बोली दुल्हन- शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं

दरअसल, ग्वालियर की रहने वाली 26 साल की युवती का निकाह तीन साल पहले हुआ था. आरोप है कि तीन माह बाद से ही उसका पति अननेचुरल सेक्स करने लगा. युवती ने जब विरोध किया तो उसके दो देवर भी गलत काम करने लगे. जब वह विरोध करती तो मारपीट की जाती थी. बदनामी के डर से वह चुप रही तो आरोपियों के हौसले बढ़ गए. एक साल पहले पीड़िता हिम्मत जुटाकर थाने पहुंची थी. इसका पता चलते ही उसके पति और देवर थाने जा पहुंचे. उन्होंने गलत काम नहीं करने का वादा किया.

इसके बाद पीड़िता थाने के गेट से ही वापस लौट गई. उसके बाद उसका पति उसे किराए के कमरे में लेकर पहुंचा. वहां पर दोनों देवर और पति ने उसी रात नशे में धुत होकर गैंगरेप किया. इसके मंगलवार को पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने युवती के पति, दोनों देवर और एक अन्य के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. SSP सतेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें