scorecardresearch
 

दिल्ली में भाई ने की भाई की हत्या, एक-दूसरे पर तंज कसने के कारण हुई थी लड़ाई

आरोपी, अपने बड़े भाई पर तंज कसता था. इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ. फिर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के सिर में कई बार डंबल मारकर हत्या कर दी.

आरोपी भाई गिरफ्तार आरोपी भाई गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने आरोपी भाई को किया गिरफ्तार
  • दोनों में कई बार हो चुकी थी लड़ाई

दिल्ली के कालकाजी इलाके में भाई ही अपने भाई का हत्यारा बन गया. उसने सिर में डंबल मारकर अपने ही भाई की हत्या कर दी. मृतक का नाम विजय (35) है. आरोपी भाई अजय (32) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 1 बजे की वारदात हुई थी.

आरोपी, अपने बड़े भाई पर तंज कसता था. इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ. फिर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के सिर में कई बार डंबल मारकर हत्या कर दी. आरोपी अजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. 

अब तक की गई पूछताछ में पता चला है कि विजय और अजय दोनों पिछले 10 साल से कालकाजी के कृष्णा मार्केट स्थित स्टेशनरी की दुकान में हेल्पर के तौर पर काम कर रहे थे. दोनों सगे भाई थे, लेकिन अलग-अलग माइंडसेट और मनमौजी थे. पारिवारिक मुद्दों को लेकर उनके बीच लगातार कहासुनी हो रही थी.

वहीं, इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली के कालकाजी इलाके में एक शख्स ने अपने भाई की हत्या कर दी थी. उसने सिर में डंबल मारकर भाई को मौत के घाट उतार दिया था. मृतक का नाम विजय (35) था. आरोपी भाई अजय (32) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार, रात करीब एक बजे यह घटना हुई थी. 

आरोपी, अपने बड़े भाई पर तंज कसता था, जिसकी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के सिर में कई बार डंबल मारकर हत्या कर दी. आरोपी अजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें