scorecardresearch
 

SP से बोला पति- मेरी पत्नी मुझे बहुत पिटवाती है... प्लीज बचाइए

ग्वालियर का यह मामला सबको चौंका रहा है. एक पति सीधे पुलिस थाने पहुंचा और एसपी से बोला- साहब... मेरी पत्नी मुझे मारती है और अपने रिश्तेदारों से भी पिटवाती है. कृपया मुझे बचाइए.

X
पीड़ित संजय सिंह पीड़ित संजय सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ग्वालियर में एक पति ने पुलिस से लगाई गुहार
  • एसपी से कहा- मुझे मेरी पत्नी से बचाइए

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक पति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी उसे अपने परिजनों से पिटवाती है. ऐसे में उसे उसकी पत्नी से बचाया जाए और उसे सुरक्षा दी जाए. थोड़ी देर के लिए पुलिस भी चौंक गई. हालांकि बाद में उसे पूरा माजरा समझ में आ गया.

दरअसल, ग्वालियर में एक पति ने अपनी पत्नी को चांटा मार दिया. गुस्साई पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति की जमकर पिटाई कर दी. ससुराल में मार खाने के बाद पति सीधे थाने पहुंचा और स्थानीय एसपी से कहा कि साहब... मुझे मेरी बीवी से बचाओ.

मुरैना जिला के रिठौरा के पास गांव के रहने वाले संजय सिंह की शादी दो साल पहले ग्वालियर के महलगांव इलाके में रहने वाली पूजा से हुई थी. संजय का कहना है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही पूजा और उसमें विवाद होने लगा था. पूजा घर में उसके माता-पिता का सम्मान नहीं करती और कामकाज में भी बहाने बनाती थी. 21 मई को पूजा ने उसके माता-पिता को भला-बुरा कहा तो संजय ने उसे थप्पड़ मार दिया. इससे नाराज पत्नी पूजा ने पति संजय को धमकाया और जान देने की कोशिश करने लगी.

मामला बिगड़ता देख संजय अपनी पत्नी पूजा को उसके मायके ग्वालियर छोड़ने आ गया. मायके पहुंचते ही संजय पर उसके ससुराल वालों ने हमला बोल दिया. इस दौरान सास-ससुर, साले सहित पत्नी पूजा ने भी पति संजय की ईंट मारकर जमकर पिटाई की. पिटाई में घायल होने के बाद संजय यूनिवर्सिटी थाने पहुंचा, लेकिन यहां पुलिस से उसे कोई मदद नहीं मिली.

उसके बाद संजय ने एसपी ऑफिस पहुंचकर आला अधिकारी से शिकायत की. संजय ने कहा कि साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ. अब इस मामले में SSP ने जांच के साथ परिवार परामर्श के आधार पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें