scorecardresearch
 

बिहार: दहेज प्रताड़ना के केस में पति को पकड़ने पहुंची पुलिस, गर्लफ्रेंड ने कर दिया बवाल

मुजफ्फरपुर में पति, पत्नी और गर्ल्फ्रेंड के मामले में एक जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. पत्नी ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया तो पति की गिरफ्तारी के समय गर्लफ्रेंड उसकी रक्षा करने पुलिस के सामने आ गई. फिर शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा.

आरोपी पकड़ने गई पुलिस बैरंग लौटी आरोपी पकड़ने गई पुलिस बैरंग लौटी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गर्लफ्रेंड के आगे बेरंग लौटी पुलिस
  • 4 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा
  • महिला ने लगाए पति पर गंभीर आरोप

बिहार के मुजफ्फरपुर में पति, पत्नी और गर्लफ्रेंड के मामले में एक जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जब पत्नी ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया तो पति की गिरफ्तारी के समय गर्लफ्रेंड उसकी रक्षा करने पुलिस के सामने आ गई. इतना जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ कि पुलिस को वापस बैरंग लौटना पड़ा.

गर्लफ्रेंड ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

यह मामला मिठनपुरा थाना इलाके के मदनानी गली मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक रामदयालु नगर के रहने वाले शख्स की शादी वर्ष 2017 में हुई थी.  शादी के बाद से ही पति पत्नी के बीच काफी विवाद था. बीते 4 सालों में कई बार दोनों पक्षों के बीच विवाद और समझाते हुए. जिसमें पुलिस को भी हस्तक्षेप करना पड़ा.

आरोपी को नहीं पकड़ सकी पुलिस  

बीते मई के माह में महिला ने अपने पति के खिलाफ मोतीहारी के चकिया थाने में प्रताड़ना और अवैध संबंध रखने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवा दिया.  बुधवार की दोपहर चकिया और मिठनपुरा पुलिस ने राजू के गर्ल्स हॉस्टल में दबिश दी. लगभग 4 घंटे तक पुलिस मेन गेट खोलवाने का प्रयास करवाती रही. लेकिन अंदर मौजूद राजू और कुछ लड़कियों ने घर के अंदर से ही हंगामा शुरू कर दिया. 

महिला ने लगाए पति पर अवैध संबंध के आरोप 

पुलिस को देखते ही हॉस्टल का दरवाजा बंद कर दिया और करीब दो घंटे तक ड्रामा चलता रहा. इस दौरान महिला के परिजनों ने हॉस्टल के गार्ड की पिटाई कर दी.  लेकिन इस दौरान राजू की गर्लफ्रेंड खुशबू मोबाइल से पूरे मामले की रिकॉर्डिंग करती रही और  लूटपाट का आरोप लगाते हुए चिल्लाने लगी. यह देख दोनों थानों के पुलिस मौके से लौट गई और राजू को गिरफ्तार नहीं किया जा सका. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×