scorecardresearch
 

एल्बम बनाने के लिए हरियाणवी सिंगर को दिल्ली से ले गया रोहतक, वहीं दफना दिया

म्यूजिक एल्बम शूट करने के लिए हरियाणवी सिंगर को दिल्ली से रोहतक लेकर गए उसके दोस्तों ने उसकी (सिंगर) हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को भैरो भैणी के नजदीक फ्लाईओवर के पास दफना दिया.

X
दिव्या इंदौरा की हत्या (फाइल फोटो) दिव्या इंदौरा की हत्या (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हरियाणवी सिंगर की हत्या
  • पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

हरियाणवी सिंगर को म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के लिए रोहतक ले जाकर उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है. हत्यारों ने हरियाणवी सिंगर को दिल्ली से रोहतक ले जाकर हत्या की और उसके शव को दफना दिया.

मृतक संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा 11 मई से अपने घर से लापता थी. उसके परिजनों ने 14 मई ने जाफरपुर कलां थाने में इसकी शिकायत दी थी. पुलिस ने जब संगीता के गायब होने के मामले की जांच शुरू की तो इस मामले का खुलासा हुआ.

क्या है पूरा मामला 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिव्या इंदौरा अपने परिवार के साथ जाफरपुर कलां इलाके में रहती थी और हरियाणवी गायिका थी. परिजनों ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वह 11 मई को अपने एक एल्बम की शूटिंग के लिए भिवानी जाने वाली थी. रवि और उसका दोस्त दिव्या को अपने साथ लेकर गए थे.

कई दिनों तक जब दिव्या के बारे में कोई सूचना नहीं मिली और उसका फोन लगातार बंद जा रहा था, तो 14 मई को उसके परिजनों ने जाफरपुर कलां थाने में उसके अपहरण की शिकायत दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो दिव्या का फोन शनिवार ऑन हुआ. फोन की लोकेशन के बाद पुलिस ने रवि नाम के युवक को हिरासत में लिया.

रवि ने पूछताछ में दिव्या की हत्या की बात कबूल कर ली. रोहित से मिली सूचना के बाद पुलिस ने माहम पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद माहम पुलिस को शनिवार को गांव भैरो भैणी के नजदीक फ्लाईओवर के पास एक शव बरामद किया.  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा शव की पहचान की और परिजनों को सौंप दिया.

दिल्ली के जाफरपुर कलां थाना पुलिस को पूछताछ में पता चला है की रवि दिव्या का दोस्त था. उसने बताया है कि दिव्या उसे ब्लैकमेल कर रही थी, जिसके चलते उसने और उसके दोस्त अनिल ने मिलकर दिव्या की हत्या कर दी.

(रिपोर्ट- सुरेंद्र सिंह)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें