scorecardresearch
 

गुरुग्राम: डिवाइडर से टकराई BMW कार, RSS के प्रांत संघचालक के बेटे की मौत

बीएमडब्ल्यू कार की तेज रफ्तार ने आरएसएस हरियाणा के प्रांत संघचालक के बेटे की जान ले ली. हादसा उस समय हुआ जब प्रांत संघचालक के बेटे अपने एक मित्र के साथ घर लौट रहे थे, तभी ये भीषण हादसा हुआ.   

डिवाइडर से टकराई BMW कार डिवाइडर से टकराई BMW कार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अंडरपास के डिवाइडर से टकराई कार
  • घर लौटने के दौरान हुआ भीषण हादसा
  • CM मनोहर लाल खट्टर ने प्रकट ​किया दुख

हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा हादसा हुआ. तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार सवार हरियाणा आरएसएस के प्रांत संघचालक के बेटे सहित दो की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ, जब कार सवार घर लौट रहे थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

डीएलएफ फेज-2 में हुआ हादसा 
हरियाणा आरएसएस के प्रांत संघचालक पवन जिंदल के बेटे गौरव जिंदल शनिवार देर रात 2.30 बजे बीएमडब्ल्यू कार से अपने मित्र सावंत खन्ना के साथ घर वापस आ रहे थे. बताया जा रहा है कि कार जैसे ही डीएलएफ फेज-2 से गुजर रही थी, तभी अंडरपास के नीचे डिवाइडर से टकरा गई. कार की गति अधिक थी, जिसके चलते कार के डिवाइडर से टकराते ही जोरदार धमाका हुआ. 

मौके पर ही गई जान 
डिवाइडर से टकराई बीएमडब्ल्यू कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार सवारों की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी. जब तक उन्हें उपचार के लिए कहीं ले जाया जाता, तब तक गौरव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने उपचार के लिए मेदांता ले जाते समय दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया गया है कि आरएसएस के प्रांत संघचालक पवन जिंदल का घर डीएलएफ फेज-1 में है. देर रात गौरव जिंदल अपने मित्र के साथ घर ही आ रहे थे, तभी रास्ते में ये बड़ा हादसा हुआ. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें