scorecardresearch
 

गुजरात: AAP के दफ्तर के उद्घाटन के दौरान दिल्ली के विधायक गुलाब यादव समेत 5 की जेब कटी

अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. केजरीवाल की समर्थकों की भीड़ की आड़ में जेबकतरों ने भी अपना हाथ साफ कर लिया. 

दफ्तर के उद्घाटन के दौरान आप नेता. दफ्तर के उद्घाटन के दौरान आप नेता.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक संदिग्ध को पुलिस ने लिया हिरासत में
  • पुलिस ने दर्ज की FIR

साल 2022 में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी सियासी जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को अहमदाबाद पहुंचे. 

अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. केजरीवाल की समर्थकों की भीड़ की आड़ में जेबकतरों ने भी अपना हाथ साफ कर लिया. जिस वक्त अरविंद केजरीवाल पार्टी दफ्तर की रिबन काट रहे थे उसी समय उनके साथ मौजूद दिल्ली के विधायक और  आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रभारी गुलाबसिंह यादव की जेब भी कट गई. सिर्फ गुलाब सिंह की ही नहीं यहां मौजूद चार और लोगों की भी जेब कट गई. 

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता जगदीश कलापी का कहना है कि उद्घाटन के वक्त केजरीवाल के साथ विधायक गुलाबसिंह यादव भी वहां मौजूद थे. इस दौरान किसी ने उनकी जेब काट ली. इसके अलावा चार अन्य लोगों की जेब भी कट गई.  इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. साथ ही मामले में एफआईआर दर्ज की गयी हैं. नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन के पीआई आर.जे.चुडासमा का कहना है कि पॉकेट चोरी के की बात हमारे ध्यान में आयी है जिसे लेकर एफआईआर दर्ज की गयी है. हम मामले में छानबीन कर रहे हैं. 

इसपर भी क्लिक करें- गुजरात पहुंचे केजरीवाल, विधानसभा में जमानत जब्त-निगम चुनावों से उत्साहित

आम आदमी पार्टी के दफ्तर के उद्घाटन के समय कोरोना के नियमों की धज्जियां भी उड़ती नजर आईं. उद्घाटन के समय एकत्रित हुई भीड़ में ना तो किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा ना ही किसी ने मास्क पहन रखा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें