scorecardresearch
 

आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे? हार्दिक पटेल ने फेसबुक पोस्ट में कही ये बात

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा है कि बीजेपी कोरोना काल में अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए फर्जी खबरें प्लांट करा रही है. ये खबरें निराधार और फर्जी हैं. बीजेपी की ओर से कांग्रेस समर्थकों, कार्यकर्ताओं और पाटीदार समाज में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से प्लांट कराई गई हैं.

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (फाइल फोटोः फेसबुक) गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (फाइल फोटोः फेसबुक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हार्दिक पटेल ने ऐसी खबरों को बताया फर्जी और निराधार
  • गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने बीजेपी पर बोला हमला 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर हैं. केजरीवाल के गुजरात दौरे के बीच ऐसी खबरें भी चर्चा में रहीं कि प्रदेश कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष हार्दिक पटेल AAP में शामिल हो सकते हैं. हार्दिक पटेल ने अब इस तरह की खबरों पर फेसबुक के जरिए अपनी बात रखी है. हार्दिक पटेल ने इस तरह की खबरों को फर्जी बताते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है.

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा है कि बीजेपी कोरोना काल में अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए फर्जी खबरें प्लांट करा रही है. उन्होंने फेसबुक पर सफाई देते हुए लिखा है कि विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मेरे आम आदमी पार्टी में शामिल होने और आने वाले विधानसभा चुनाव में उनका चेहरा बनने की खबरें आने से अचंभित हूं. ये खबरें निराधार और फर्जी हैं. बीजेपी की ओर से कांग्रेस समर्थकों, कार्यकर्ताओं और पाटीदार समाज में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से प्लांट कराई गई हैं. 

हार्दिक ने अपने फेसबुक पोस्ट में आगे लिखा कि कांग्रेस पार्टी के 130 साल से भी ज्यादा लंबे इतिहास में मैं सबसे कम उम्र का कार्यकारी अध्यक्ष हूं. मेरे कांग्रेस में शामिल होने का एकमात्र उद्देश्य गुजरात से किसान विरोधी, गरीब विरोधी और पाटीदार विरोधी बीजेपी को सत्ता से हटाना था. साल 2014 के बाद देश और गुजरात में समाज के सभी वर्गों की हालत बद से बदतर हो चुकी है.

उन्होंने आगे लिखा कि कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में अपनी सभी जिम्मेदारियों का पालन पूरी तत्परता से करने के लिए प्रतिबद्ध हूं जिससे वर्ष 2022 में गुजरात में कांग्रेस पार्टी की सरकार बन सके. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने देश में कई सक्रिय युवाओं को पार्टी का नेतृत्व करने का मौका दिया है, जिसका मैं ज्वलंत उदाहरण हूं.

पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी कांग्रेस

हार्दिक पटेल ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा है कि बीजेपी के कुशासन के खिलाफ लड़ाई को जो भी मजबूत करना चाहता है, उसका गुजरात में स्वागत है. उन्होंने आगे लिखा कि वह कांग्रेस ही है जो पिछले विधानसभा चुनावों में सरकार बनाने के बिल्कुल करीब पहुंच गई थी.

गुजरात के लोगों ने पड़ोसी राज्य राजस्थान, महाराष्ट्र में कोरोना के भीषण संक्रमण काल में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन देखा है और मुझे विश्वास है कि साल 2022 के बाद लोग राज्य में हमें पूर्ण बहुमत से सेवा करने का मौका देंगे. हार्दिक पटेल की ओर से इस मामले में सफाई तब आई जब ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई कि वे AAP से जुड़ सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें