scorecardresearch
 

बांदा: चेहरे पर निकलते थे दाने, कई बार टूट चुकी थी शादी, डिप्रेशन में लड़की ने किया सुसाइड

बांदा में एक युवती ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर लिया. चेहरे पर दानों की वजह से युवती की शादी नहीं हो पा रही थी, जिसकी वजह से वो परेशान करने लगी थी. फिर उसने पंखे से लटककर जान दे दी.

X
डिप्रेशन में युवती ने किया सुसाइड (फाइल-फोटो) डिप्रेशन में युवती ने किया सुसाइड (फाइल-फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डिप्रेशन में आकर युवती ने किया सुसाइड
  • चेहरे पर दानों की वजह से टूटी थी शादी

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवती ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवती के चेहरे पर दाने निकलते थे. 10 वर्षों से कई डॉक्टरों को दिखाने के बाद भी उसकी यह बीमारी ठीक नहीं हुई. इन दानों की वजह से युवती की कई बार शादी भी टूटी और वह डिप्रेशन में रहने लगी. फिर अचानक उसने पंखे से लटककर जान दे दी.

यह मामला बिसंडा थाना का है. रामगुलाम अपनी पत्नी, बेटी और बेटे साथ यहां रहते हैं. मृतका की मां सुबह मवेशियों को चारा देने चली गई. लौटकर आने के बाद उसने बेटी को आवाज दी. कई बार आवाज देने के बाद अंदर से जवाब नहीं मिला तो वो बेटी को ढूंढते हुए कमरे घुसी तो उसने देखा कि बेटी पंखे से लटकी हुई है. 

महिला के रोने की आवाज सुनने के बाद उसका बेटा और आसपास के मौके पर पहुंचे तो उन्हें  इस घटना की जानकारी हुई. तुरंत ही शव को नीचे उतारा और पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पूछताछ में मृतक युवती के भाई ने बताया कि उसकी बहन के चेहरे पर दाने निकलते थे. जिसका इलाज भी चल रहा था, लेकिन 10 वर्षों से कोई आराम नहीं मिला था और बहन बहुत ज्यादा परेशान रहने लगी थी. इस वजह से शादी भी नहीं हो पा रही थी. 

मृतका के पिता सूरत में मजदूरी करते हैं. घटना से परिवार में मातम है. पिता का कहना है उनकी बेटी पढ़ाई में बहुत तेज थी और  MA कर चुकी थी. दानों की वजह से बहुत परेशान रहती थी. बिसंडा के एसएचओ के. पाण्डेय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की ने सुसाइड किया है. चेहरे में दानों की वजह से बहुत परेशान रहती थी, कई बार शादियां टूट चुकी थीं, जिससे आहत होकर उसने यह  कदम उठाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें