scorecardresearch
 

लखनऊ: प्रेमी और उसके साथियों ने किया नाबालिग से गैंगरेप, पैसे लेकर दूसरों के पास भी भेजा

लखनऊ से गैंगरेप का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर नाबालिग के साथ उसके प्रेमी ने रेप किया फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्यों की तलाश में जुट गई है.

नाबालिग के साथ गैंगरेप में शामिल आरोपी गिरफ्तार (फोटो आजतक) नाबालिग के साथ गैंगरेप में शामिल आरोपी गिरफ्तार (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप
  • लड़की नेपाल की रहने वाली है
  • प्रेमी और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गैंगरेप का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ पहले प्रेमी ने रेप किया. फिर पैसे लेकर कई अन्य लोगों से भी उसका बलात्कार करवाया. इस दौरान नाबालिग लड़की का वीडियो भी बनाकर उसे वायरल करने धमकी दी गई और उसे कई लोगों के पास भेजा जाता रहा. बड़ी मुश्किल से नाबालिग उनके चंगुल से निकलकर सीधे महानगर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई. 

लड़की की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद आरोपी प्रेमी और उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस कृत्य में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि महानगर थाना क्षेत्र में आरोपी युवक ने नेपाल से नाबालिग किशोरी को काम दिलाने के बहाने से लखनऊ बुलाया था. फिर उसे बंधक बनाकर रेप किया और अपने साथियों के साथ मिलकर भी नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया इस बीच वो पांच महीने की गर्भवती भी हो गई.  

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप 

मौका पाकर किशोरी किसी तरह से उनके चंगुल से छूटकर देर रात महानगर थाने पहुंची और पुलिस को अपनी आप बीती बताई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. फिलहाल कई लोग अभी भी इस मामले में फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह- जगह दबिश दे रही है. नाबालिग का मेडिकल कराकर पुलिस उससे और आरोपियों की पूछताछ में जुटी हुई है.

पीड़ित किशोरी का आरोप है कि वह अपने प्रेमी के घर गई हुई थी तो उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. फिर वो बेहोश हो गई और उसके प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो बना लिया. आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार रेप किया और अपने साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म भी किया. जब वो गर्भवती हो गई तो उसने अपने प्रेमी पर साथ रहने का दबाव बनाया. लेकिन वो नहीं माना और सब ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी. 

देखें: आजतक LIVE TV

इस मामले में डीसीपी नार्थ रईस अख्तर का कहना है कि लड़की को इसका परिचित आरोपी नेपाल से उसे यहां लेकर आया था. इसके बाद इसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिक बच्ची के साथ रेप किया और उसको अलग-अलग जगह भेजने लगा. लड़की से मारपीट भी करता रहता था. किसी तरीके से वहां से छूटकर पुलिस के पास आई. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें