scorecardresearch
 

पंजाबः फरीदकोट में आर्थिक तंगी के चलते शख्स ने पत्नी-बच्चों के साथ आग लगाकर की आत्महत्या

पुलिस को मिले सुसाइड नोट के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान बिगड़ी माली हालत और उधार के चलते परिवार ने ये कदम उठाया. पुलिस इसी को आधार मानते हुए मामले की तफ्तीश कर रही है.

फरीदकोट में दर्दनाक घटना (सांकेतिक फोटो) फरीदकोट में दर्दनाक घटना (सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल
  • आग लगाकर आत्महत्या की गई
  • पुलिस को सुसाइड नोट मिला है

पंजाब के फरीदकोट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है. पुलिस के मुताबिक, आर्थिक तंगी के चलते ये कदम उठाया गया है. 

मृतक की पहचान मूलरूप से राजस्थान के सीकर निवासी धर्मपाल (40) के रूप में हुई जो बीते 10 साल से गांव कलेर में अपनी पत्नी सीमा (36), बेटी मोनिका (15) और बेटे हतीष कुमार (10) के साथ रह रहा था. धर्मपाल गांव के ही ईंट भट्टे पर बतौर मुंशी काम करता था. पुलिस को मिले सुसाइड नोट के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान बिगड़ी माली हालत और उधार के चलते परिवार ने ये कदम उठाया. पुलिस की ओर से इसी आधार पर मामले की तफ्तीश की जा रही है. 

गांव कलेर के लोगों ने बताया कि ये परिवार कई सालों से यहां रह रहा था. शनिवार सुबह लोगों ने देखा कि मृतक परिवार के घर से धुआं निकल रहा था और कोई आवाज नहीं आ रही थी. इसके बाद स्थानीय लोग जुटे और घर का दरवाजा तोड़ा तो परिवार के सभी सदस्य बुरी तरह से आग में झुलसे पड़े थे. इस मामले में डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें