scorecardresearch
 

आर्यन ड्रग्स केस में नया ट्विस्ट! मुखबिर का दावा- क्रूज पार्टी के बारे में BJP के भानुशाली और गोसावी को बताया था

नीरज ने आजतक से बात करते हुए बताया कि उसने क्रूज पार्टी की जानकारी बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली और किरण गोसावी को दी थी. इसके बाद एक अक्टूबर को मनीष ने यहीं इनपुट एनसीबी अधिकारियों को दिया था और क्रूज पर रेड की गई.

किरण गोसावी को लेकर बड़ा दावा किरण गोसावी को लेकर बड़ा दावा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुखबिर नीरज यादव का बड़ा दावा
  • क्रूज पार्टी के बारे में BJP के भानुशाली और गोसावी को बताया

मुंबई ड्रग्स मामले में कई नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं. पिछले कई दिनों से लगातार बीजेपी इस मामले में एनसीपी कनेक्शन निकाल रही है. सुनील पाटिल पर भी गंभीर आरोप लगा दिए गए हैं. अब इस बीच ड्रग्स मामले में मुखबिर माने जा रहे नीरज यादव ने बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली और किरण गोसावी को लेकर बड़ा दावा कर दिया है.

आर्यन मामले में बड़ा ट्विस्ट

नीरज ने आजतक से बात करते हुए बताया कि उसने क्रूज पार्टी की जानकारी बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली और किरण गोसावी को दी थी. इसके बाद एक अक्टूबर को मनीष ने यहीं इनपुट एनसीबी अधिकारियों को दिया था और क्रूज पर रेड की गई. अब अभी तक मनीष भानुशाली और किरण गोसावी ने खुद को इस मामले से दूर करने का प्रयास किया है. लेकिन पिछले कुछ दिनों में मनीष को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए जा रहे हैं.

नीरज से पहले एनसीपी से जुड़े सुनील पाटिल ने भी भानुशाली पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने दावा कर दिया कि भानुशाली द्वारा उन्हें टॉर्चर किया गया था. दिल्ली के एक होटल में उन्हें डिटेन कर पीटा गया था. वहीं पाटिल ने नीरज यादव को लेकर भी बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि क्रूज पार्टी की टिप भी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नीरज ने ही दी थी. इन आरोपों पर भानुशाली ने कोई सफाई पेश नहीं की है. ऐसे में इस गंभीर आरोप के बीच नीरज यादव के दावे ने भी भानुशाली की मुसीबत बढ़ा दी है.

आर्यन से होगी फिर पूछताछ

आर्यन खान केस की बात करें तो अभी संजय सिंह इस मामले की जांच कर रहे हैं. उनके साथ 14 और अधिकारी जांच में लगे हुए हैं. पहले इस मामले की जांच समीर वानखेड़े कर रहे थे, लेकिन अब संजय सिंह ने जिम्मेदारी संभाल ली है. खबर है कि आज आर्यन को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था, लेकिन वे नहीं पहुंच पाए. अब आने वाले दिनों में आर्यन खान के अलावा नवाब मलिक के दामाद समीर खान से भी पूछताछ की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×