scorecardresearch
 

दिल्लीः क्राइम ब्रांच के अफसर बनकर डिलीवरी एजेंट से लूटा 50 लाख का सोना

फर्जी क्राइम ब्रांच के अफसर बनकर आए बदमाशों ने जो सोना लूटा है, उसकी कीमत 50 लाख रुपये है. पीड़ित डिलीवरी एजेंट का नाम शुभेंदु है. जिसके मुताबिक लूटा गया सोना करोल बाग के रैगारपुरा में सोने का कारोबार करने वाले उत्पल मंडल का था.

वारदात के वक्त डिलीवरी एजेंट शुभेंदु सोना लेकर चांदनी चौक की तरफ जा रहा था वारदात के वक्त डिलीवरी एजेंट शुभेंदु सोना लेकर चांदनी चौक की तरफ जा रहा था
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो बाइक पर सवार होकर आए थे 4 बदमाश
  • जांच के नाम पर डिलीवरी एजेंट से की मारपीट
  • सोने से भरा बैग लेकर हो गए फरार

राजधानी दिल्ली में अपराधी बेलगाम, बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी है. इसकी ताजा मिसाल दिल्ली के बाड़ा हिन्दू राव इलाके में देखने को मिली, जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक डिलीवरी एजेंट से एक किलो सोना लूट लिया. बदमाशों ने पहले खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर एजेंट को रोका और जांच के नाम पर उसका बैग लूटकर फरार हो गए. 

फर्जी क्राइम ब्रांच के अफसर बनकर आए बदमाशों ने जो सोना लूटा है, उसकी कीमत 50 लाख रुपये है. पीड़ित डिलीवरी एजेंट का नाम शुभेंदु है. जिसके मुताबिक लूटा गया सोना करोल बाग के रैगारपुरा में सोने का कारोबार करने वाले उत्पल मंडल का था. एजेंट शुभेंदु ऑटो में वो सोना लेकर करोल बाग से चांदनी चौक की तरफ जा रहा था.

दिल्ली में दिन के करीब 4 बजे जैसे ही शुभेंदु का ऑटो पार्श्वनाथ मॉल के गेट पर पहुंचा. तभी दो बाइक पर सवार 4 लोगों ने उसका ऑटो रोक लिया और खुद को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए उससे पूछताछ शुरू कर दी. पहले उन चारों ने ऑटो ड्राइवर की जांच की. फिर शुभेंदु के उस बैंग की जांच की गई, जिसमें सोना रखा था.

इसे भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र को जमकर पीटा, वारदात CCTV में कैद

सोना देखकर खुद अफसर बताने वाले चारों लोगों ने सोने से जुड़े कागजात दिखाने के लिए कहा और शुभेंदु की पिटाई भी की. इससे पहले कि शुभेंदु कुछ समझ पाता चारों बाइक सवार सोने से भरा उसका बैग लेकर वहां से फरार हो गए. पुलिस इस मामले में चारों संदिग्ध बाइक सवारों की तलाश कर रही है. पुलिस पार्श्वनाथ मॉल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें