scorecardresearch
 

Samastipur: पुलिस ने पकड़े तीन अपराधी, देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद

समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र से पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को पकड़ा है. इनके पास से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल व एक अपाचे बाइक बरामद की है. छापेमारी के दौरान गिरोह के अन्य तीन सदस्य पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे.

बिहार पुलिस को तीन कुख्यात अपराधियों को पकड़ा (फोटो आजतक) बिहार पुलिस को तीन कुख्यात अपराधियों को पकड़ा (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने तीन कुख्यात बदमाशों को पकड़ा
  • एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस मिले
  • डकैती को अंजाम देने वाले थे अपराधी

बिहार पुलिस को तीन कुख्यात अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली है. वहीं अन्य तीन अपराधी भागने में सफल रहे. पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और एक बाइक बरामद की है.

मामला समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है. डीएसपी दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि छह अपराधी दलसिंहसराय में किसी बड़े डकैती की घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना मिलते ही एक एसआईटी टीम ने कार्रवाई करते हुए एक किलेनुमा घर से गिरोह के तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में 

पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधियों में वैशाली जिले के जन्दाहा थाना क्षेत्र के यदुनन्दपुर निवासी अमरनाथ सहनी, समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के केशोपट्टी का बैजनाथ राउत और बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोपालपुर का बिरजू राउत शामिल है.

देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद 

पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल व एक अपाचे बाइक बरामद की है. छापेमारी के दौरान गिरोह के अन्य तीन सदस्य पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे. डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का क्रिमिनल रिकॉर्ड पहले से रहा है. भागे अन्य बदमाशों के बारे में पता लगाया जा रहा जल्द ही अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस तरह से पुलिस ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही असफल कर दिया है.

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें