scorecardresearch
 

Bihar: दूसरी औरत से संबंध होने के ताने मारती थी पत्नी, पति ने हत्याकर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

ये पूरा मामला कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़ियां रेलवे स्टेशन के समीप का है. घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. जहां धनडीहां गांव के रहने वाले कामेश्वर यादव नामक एक शख्स ने अपनी पत्नी सरिता देवी की हत्या कर दी. पत्नी की गलती केवल इतनी थी कि वह अक्सर अपने पति को दूसरी औरत के साथ संबंध होने का ताना मारती थी. 

Bihar crime (प्रतीकात्मक फोटो) Bihar crime (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हैवान पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की
  • साक्ष्य छुपाने के मकसद से पत्नी के शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

बिहार के भोजपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक हैवान पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और साक्ष्य मिटाने के उदेश्य से उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. वहीं, स्थानीय आरपीएफ पुलिस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची. साथ ही हत्या कर मौके से भाग रहे आरोपी पति को गिरफ्तार भी कर लिया. जबकि पुलिस ने मृतका के शव को घटनास्थल से बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

दरअसल, ये पूरा मामला कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़ियां रेलवे स्टेशन के समीप का है. घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. जहां धनडीहां गांव के रहने वाले कामेश्वर यादव नामक एक शख्स ने अपनी पत्नी सरिता देवी की हत्या कर दी. पत्नी की गलती केवल इतनी थी कि वह अक्सर अपने पति को दूसरी औरत के साथ संबंध होने का ताना मारती थी. 

पुलिस ने हत्याकांड में गिरफ्तार पति से जब पूरी वारदात की कहानी जानने की कोशिश की तो हत्यारे पति ने बताया कि वो अक्सर अपनी पत्नी के ताने सह रहा था. उसकी पत्नी उसे हमेशा दूसरी औरत के साथ संबंध होने की बात कहकर ताने मारती रहती थी. इसको लेकर वह शनिवार को किसी बहाने से पत्नी सरिता देवी को आरा लाया. जब शाम ढली तो उसने मौके का फायदा उठाकर कुल्हड़ियां रेलवे स्टेशन के समीप पत्नी सरिता की गला दबाकर हत्या कर दी.

इसके बाद साक्ष्य छुपाने के उदेश्य से पत्नी के शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक कर भागने लगा. उसी दौरान रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रही आरपीएफ जवानों ने कामेश्वर यादव को संदिग्ध अवस्था में भागते देखा और उसे पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी. इसके बाद हत्यारे पति ने पत्नी की हत्या की बात कबूली और शव को पुलिस ने मौके से बरामद कर लिया.

आरपीएफ में तैनात सब इंस्पेक्टर उदय कुमार सिंह ने बताया कि कुल्हड़ियां स्टेशन के समीप एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था. इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजने की प्रक्रिया में लगी हुई है. साथ ही मृतक महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर पूरी घटना की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें