scorecardresearch
 

बिहार-बंगाल बॉर्डर पर पुलिस को चेकिंग के दौरान गाड़ी में मिले 65 लाख रुपये

चैकिंग के दौरान एनएच 31 पर बंगाल बॉर्डर पर बनाए गए चेकपोस्ट पर गाड़ियों की जांच के दौरान पुलिस ने 65 लाख रुपये बरामद किए.  रविवार शाम को रामपुर मद्यनिषेध चेकपोस्ट पर 60 लाख और फरिगोड़ा चेक पोस्ट पर पांच लाख रुपये जब्त किेए गए. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिले 65 लाख रुपये (फोटो आजतक) वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिले 65 लाख रुपये (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल बॉर्डर पर वाहन जांच में 65 लाख नगदी बरामद
  • गाड़ी के अलग-अलग हिस्सों में नोटों को छिपाकर रखा गया था

बिहार चुनाव को देखते हुए पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ अपने काम में जुटी है. चेकिंग के दौरान एनएच 31 पर बंगाल बॉर्डर पर बनाए गए चेकपोस्ट पर गाड़ियों की जांच के दौरान पुलिस ने 65 लाख रुपये बरामद किए. रविवार शाम को रामपुर मद्य निषेध चेकपोस्ट पर 60 लाख और फरिगोड़ा चेक पोस्ट पर पांच लाख रुपये जब्त किेए गए. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

रामपुर चेक पोस्ट पर दालकोला की दिशा से आ रही डब्ल्यूबी 08 जी 3216 नंबर की इनोवा क्रिस्टा कार को रोका गया था. गाड़ी के रुकते ही कार में बैठे लोग जांच का विरोध करने लगे, जिससे पुलिस का शक हुआ और तलाशी के दौरान कार में अलग-अलग हिस्सों में नोटों को छुपा कर रखा गया था. मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने फौरन आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. 

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिले 65 लाख रुपये

पूछताछ के दौरान कार सवार जमशेदपुर निवासी सुबलू चौधरी ने बताया कि वो कोलकाता स्थित चाय कंपनी में काम करते हैं.  बंगाल के चालसा स्थित सैमसंग टी स्टेट में लेबर पेमेंट करने के लिए वह कोलकाता से रुपये लेकर चालसा जा रहे थे. लेकिन कार के विभिन्न स्थानों में रुपये छिपा कर रखे जाने के सवाल पर सुबलू ने बताया कि कंपनी के द्वारा रुपये सेट कर दिया गया है. 

पुलिस ने इस मामले की जांच में जुटी 

इस मामले में एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी किशनगंज का कहना है कि बिहार विधानसभा को लेकर किशनगंज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बिहार बंगाल सीमा पर वाहन चेकिंग के दौरान 65 लाख रुपये जब्त किए गए. अब पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. रुपयों को गाड़ी के अंदर बड़ी चलाकी से छुपा कर रखा गया था. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें