scorecardresearch
 

मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव, बांदा जेल में है बंद

बांदा जेल में बंद मऊ सदर सीट से विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना की चपेट में आ गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक दिन पहले बांदा जेल पहुंचकर कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया था.

X
विधायक मुख्तार अंसारी (फाइल फोटो) विधायक मुख्तार अंसारी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुख्तार अंसारी का हुआ था एंटीजन टेस्ट
  • आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए लिया गया सैंपल

पूर्वांचल की मऊ सदर सीट से विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है. बाहुबली विधायक मुख्तार कोरोना की चपेट में आ गया है. मुख्तार के एंटीजन कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक दिन पहले बांदा जेल पहुंचकर कोरोना टेस्ट के लिए मुख्तार अंसारी का सैंपल लिया था.

मुख्तार अंसारी के एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य महकमे की टीम ने आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए भी सैंपल लिया है. फिलहाल, मुख्तार अंसारी की तबीयत स्थिर बताई जा रही है. उसे कोई दिक्कत नहीं है. जानकारी के मुताबिक कोरोना टेस्ट के लिए मुख्तार अंसारी का सैंपल 24 अप्रैल को लिया गया था. 

गौरतलब है कि मऊ सदर विधानसभा के विधायक मुख्तार को पंजाब के रोपड़ की जेल से कुछ दिन पहले ही यूपी लाया गया था. सुप्रीम कोर्ट तक चली कानूनी लड़ाई के बाद मुख्तार को रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल लाया जा सका था. मुख्तार अंसारी का अब कोरोना टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बता दें कि यूपी में कोरोना वायरस की महामारी कहर बरपा रही है. हर दिन कोरोना के नए मामले नया रिकॉर्ड बना रहे हैं. कोरोना की तेज रफ्तार केे कारण यूपी सरकार ने फिर से अस्थाई जेल बनाने का ऐलान कर रखा है जहां क्वरन्टीन किए जाने के बाद ही बंदियों को जेल भेजा जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें