scorecardresearch
 

हरदोई: 90 साल के ससुर ने लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर बहू की ले ली जान

UP News: हरदोई में एक ससुर ने अपनी ही बहू की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि यह घटना घरेलू विवाद को लेकर हुई. आरोपी ससुर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

X
बहू की मौत से शोक में परिवार बहू की मौत से शोक में परिवार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पारिवारिक विवाद में 57 वर्ष की बहू को मारी गोली
  • आरोपी ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पारिवारिक विवाद के चलते 90 साल के ससुर ने अपनी 57 साल की बहू के ऊपर राइफल से गोली चला दी. बहू की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह मामला बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम सैदपुर का है. यहां के रहने वाले 90 वर्षीय गफूर के दो पुत्र इरशाद और इकबाल हैं. पुलिस के मुताबिक, गफूर का अपनी बहन के साथ कुछ पारिवारिक बहस हो रही थी. इसी विवाद में इरशाद की बेगम सुलेमा ने अपने ससुर के खिलाफ कोई टिप्पणी कर दी. उसके बाद बुजुर्ग की बहू सुलेमा (57) से गफूर की कहासुनी होने लगी. इसी कहासुनी में गफूर ने अपनी लाइसेंसी राइफल से बहू को गोली मार दी. सुलेमा की मौके पर ही मौत हो गई. 

गोली की आवाज सुनकर लोग गफूर के घर की तरफ दौड़े और आनन-फानन में बेहटा गोकुल पुलिस को सूचना दी गई. मौके से ही पुलिस ने ससुर को अरेस्ट कर लिया. इस मामले में हरदोई के एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि सैदपुर गांव में मंगलवार दोपहर 1:30 बजे बुजुर्ग गफूर ने पारिवारिक झगड़े में अपनी लाइसेंसी राइफल से अपनी बहू सुलेमा को गोली मारकर हत्या कर दी. ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस झगड़े की वजह को पता करने में लगी है, जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें