scorecardresearch
 

FB पर डाली योगी की मॉर्फ्ड फोटो, अब्दुल नाम का शख्स अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के मामले में लंका स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापेमारी कर पुलिस ने छात्र नेता अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया. पोस्ट ग्रेजुएट कालेज के छात्र नेता ने योगी की एक आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी.

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के मामले में लंका स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापेमारी कर पुलिस ने छात्र नेता अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया. पोस्ट ग्रेजुएट कालेज के छात्र नेता ने योगी की एक आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी. मुंबई में भी एक गिरफ्तारी हुई है.

इस मामले को लेकर हिंदू युवा वाहिनी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार की देर रात कोतवाली में एकजुट होकर आरोपी रज्जाक की गिरफ्तारी को लेकर डटे रहे. मामला सीएम से जुड़ा होने के कारण एसपी सिटी केशव प्रसाद गोस्वामी कोतवाली पहुंचे. उन्होंने लोगों को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, फिर वे अड़े रहे.

यह भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ के नाम दर्ज हैं कई संगीन केस

बजरंग दल के संयोजक उपेंद्र कुमार सिंह ने छात्र नेता अब्दुल रज्जाक के खिलाफ तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की थी. हालात को भांपते हुए पुलिस ने लंका स्थित प्रोफेसर कालोनी में छापेमारी कर अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 499 और आईटी एक्ट 66 के तहत केस दर्ज किया गया है.

मुंबई के घाटकोपर इलाके भी यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने पर 19 साल के एक लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में पंत नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी युवक के खिलाफ दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया था. इसकी मामले की जांच जारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें