scorecardresearch
 

UP: प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

ये मामला यूपी के आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र का है. जहां एक महिला ने अपने आठवें प्रेमी के साथ मिलकर सातवें पति को मौत की नींद सुला दी. पति की हत्या के बाद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो) प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अवैध संबंधों में हुए कत्ल की वारदात का खुलासा
  • आरोपी महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार

यूपी के आगरा से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने आठवें प्रेमी के साथ मिलकर सातवें पति को मौत की नींद सुला दी. पति की हत्या के बाद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने वारदात में शामिल महिला के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, ये मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र का है. जहां 26 जून को जैनम नाम की महिला ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति उसके पति राजेन्द्र का कत्ल करके भाग गया है. महिला से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले.

पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो जैनम की बात सच नजर आई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की तलाश शुरू की. कुछ दिन की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी राजू उर्फ सुखदेव को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो राजेन्द्र के कत्ल के राज से पर्दाफाश हो गया. पुलिस पूछताछ में राजू उर्फ सुखदेव ने पुलिस के सामने अपनी प्रेम कहानी उजागर कर दी. राजू उर्फ सुखदेव ने बताया कि उसके संबंध मृतक राजेंद्र की पत्नी जैनम से हो गए थे. वारदात की रात राजू उर्फ सुखदेव और राजेंद्र ने साथ बैठकर शराब पी और घर में रखे सिलेंडर से वार कर राजू ने राजेंद्र का कत्ल कर दिया.

वारदात को छुपाने के लिए महिला जैनम ने कहानी बनाई. पुलिस को गुमराह करने का पूरा प्रयास किया. आरोपी राजू के पकड़ में आते ही कत्ल के राज से पर्दा हट गया और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी मुनि राज ने बताया कि 26 जून को महिला ने अपने पति की हत्या की सूचना दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में खुलासा हुआ है कि महिला ने आठवें प्रेमी के साथ मिलकर सातवें पति की हत्या की है. दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें