scorecardresearch
 

पटना : शिक्षक ने दी थाने में शराब कारोबारियों की सूचना तो हो गई पूरे परिवार की पिटाई

पटना में एक शराब कारोबारी ने शिक्षक समेत पूरे परिवार की पिटाई कर दी. शिक्षक ने शराब कारोबारी के खिलाफ पुलिस को सूचना दी थी. पीड़ित परिवार के व्यान पर मामला दर्ज कर ली गई है.

X
 शिक्षक की पिटाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)
शिक्षक की पिटाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुंडों की पिटाई से शिक्षक और मां गंभीर रूप से घायल
  • पुलिस पूरे मामले की कर रही है छानबीन

पटना सिटी में गोपालपुर थाना के करणपूरा इलाके में शिक्षक की शराब माफियाओं ने पिटाई कर दी. शिक्षक ने शराब कारोबारी के खिलाफ पुलिस को सूचना दी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. अब इस मामले की जांच शुरू हो गई है. 

पुलिस थाने में शिकायत करने की बात जैसे ही शराब माफियाओं को पता चली उन्होंने अपने गुंडे भेजकर शिक्षक समेत उसके पूरे परिवार की पिटाई करवा दी. गुंडों की पिटाई से शिक्षक और उनकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.

पीड़ित परिवार के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस आगे की कार्रवाई में कर रही है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल कर पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि दोषियों पर कर्रवाई की जाएगी. वहीं, कुछ लोगों ने बताया कि यह मामला जमीन विवाद का है. इसे दूसरा रंग दिया जा रहा है. अब इस मामले में कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ यह पुलिस जांच कर रही है.

दरअसल, बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. ऐसे में सरकार की ओर से शिक्षकों को शराब बेचने वाले कारोबारियों पर अंकुश लगाने के लिए शिक्षकों को शराबबंदी कानून अभियान में शामिल किया गया है. पुलिस को सूचना देकर शराब माफियाओं को पकड़वाने का काम  शिक्षक को दिया गया है. हालांकि  शिक्षकों को इस तरह का टास्क दिए जाने के बाद शिक्षकों ने इस फरमान का कड़ा विरोध भी जताया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें