scorecardresearch
 

Bihar: जिसने हमला किया, उसे नीतीश कुमार ने कर दिया माफ, जानिए कौन है वह युवक ? 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish kumar) पर जिस युवक ने हमला किया है, उसे सीएम ने माफ कर दिया है. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पता चला है कि हमला करने वाले युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है. उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है. वह आत्महत्या की भी कोशिश कर चुका है.

X
जिसने हमला किया, उसे नीतीश कुमार ने कर दिया माफ. (Photo: File)
जिसने हमला किया, उसे नीतीश कुमार ने कर दिया माफ. (Photo: File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हमला करने वाले युवक की ठीक नहीं है दिमागी हालत
  • मुख्यमंत्री ने इलाज में भी सहयोग करने का दिया निर्देश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish kumar) पर बख्तियारपुर में जिस शख्स ने हमला किया, उसकी पहचान शंकर कुमार वर्मा उर्फ छोटू के तौर पर की गई है. मुख्यमंत्री पर हमला करने के बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया. इसके बाद पुलिस उससे पिछले कई घंटों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला है कि शंकर कुमार वर्मा उर्फ छोटू जिसकी उम्र 32 साल है, वह बख्तियारपुर के मोहम्मदपुर का रहने वाला है. शंकर के पिता का नाम श्याम सुंदर वर्मा है. पुलिस ने बताया कि युवक से गहन पूछताछ के दौरान पता चला है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है. आरोपी युवक के परिवार वालों ने भी बताया है कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है.

युवक के परिजन बोले- 2 साल पहले छत से कूद गया था

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि 2 साल पहले वह दो मंजिला छत से कूद गया था. एक बार उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी. जांच के दौरान यह भी पता चला है कि आरोपी शंकर वर्मा की पत्नी उसे छोड़कर चली गई है और वह अपने बच्चों के साथ अलग से रहती है. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरोपी युवक के विरुद्ध कोई दंडात्मक कार्यवाही नहीं करने की और उसकी समस्या को समझकर समाधान करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने युवक की चिकित्सा में जरूरी सहयोग देने का भी निर्देश दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें