scorecardresearch
 

शीना मर्डर केस- मृतका के जन्म प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा

शीना हत्याकांड का भूत तीन साल बाद बाहर आया है. नए-नए खुलासों से पुलिस और मीडिया भी हैरान है. इंद्राणी के कितने पति हैं? इंद्राणी के कितने बच्चे हैं? इंद्राणी ने शीना की हत्या में कितने लोगों की मदद ली? क्या वाकई संजीव खन्ना ने शीना का कत्ल किया? ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब मिलना अभी बाकी है. नया खुलासा शीना के जन्म प्रमाण पत्र से जुड़ा है.

शीना बोरा का जन्म प्रमाण पत्र शीना बोरा का जन्म प्रमाण पत्र

शीना हत्याकांड का भूत तीन साल बाद बाहर आया है. नए-नए खुलासों से पुलिस और मीडिया भी हैरान है. इंद्राणी के कितने पति हैं? इंद्राणी के कितने बच्चे हैं? इंद्राणी ने शीना की हत्या में कितने लोगों की मदद ली? क्या वाकई संजीव खन्ना ने शीना का कत्ल किया ? ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब मिलना अभी बाकी है. नया खुलासा शीना के जन्म प्रमाण पत्र से जुड़ा है.

नया खुलासा ये हुआ है कि शीना के पिता का नाम उपेंद्र कुमार बोरा है. और मां का नाम दुर्गारानी बोरा. यह हम नहीं कह रहे हैं. बल्कि वो जन्म प्रमाण पत्र कह रहा है जिसकी एक कॉपी आजतक के हाथ लगी है. उसमें शीना के पिता का नाम उपेंद्र कुमार बोरा लिखा गया है. जबकि मां का नाम दुर्गारानी बोरा लिखा है. गौर करने वाली बात यह है कि उपेंद्र कुमार बोरा शीना के नाना का नाम है. यानी इंद्राणी के पिता.

जाहिर तौर पर उसके बर्थ सर्टिफिकेट में फर्जीवाड़ा किया गया. अगर सवाल उठता है कि यह सब करने की क्या जरूरत थी. और इस काम को किसने किया. क्या इसके पीछे भी इंद्राणी की कोई सोची समझी साजिश थी. इन सभी सवालों के जवाब आने का इंतजार करना होगा. फिलहाल शीना का भाई मिखाइल बोरा भी सबूतों के साथ मुंबई पहुंच गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें