scorecardresearch
 

कोरोना: अहमदाबाद में 57 घंटे के कर्फ्यू से पहले पैनिक बाइंग, सरकार ने बदला स्कूलों पर फैसला

57 घंटे के कर्फ्यू के ऐलान के बाद अहमदाबाद के कालुपुर मार्केट में भीड़ उमड़ पड़ी. बड़ी तादाद में लोग पैनिक बाइंग करने लगे. इसके साथ ही अहमदाबाद के स्कूलों को 23 तारीख से शुरु करने का फैसला वापस ले लिया गया है.

अहमदाबाद के कालुपुर मार्केट में उमड़ी भीड़ अहमदाबाद के कालुपुर मार्केट में उमड़ी भीड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अहमदाबाद में आज रात से लगेगा नाईट कर्फ्यू
  • नाईट कर्फ्यू से पहले बाजारों में उमड़ी भीड़

57 घंटे के कर्फ्यू के ऐलान के बाद अहमदाबाद के कालुपुर मार्केट में भीड़ उमड़ पड़ी. बड़ी तादाद में लोग पैनिक बाइंग करने लगे. कोरोना के बढते मामले की वजह से अहमदाबाद में आज रात से सोमवार सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू घोषित किया गया है. इस दौरान सिर्फ मेडिकल और दूध की दुकानें खुली रहेंगी.

गुजरात के आईएएस अफसर डॉ. राजीव कुमार गुप्ता ने ट्वीट करके बताया था कि देर रात कोरोना स्थिति की समीक्षा की गई और यह निर्णय लिया गया कि पूर्ण कर्फ्यू आज रात 9:00 बजे से सोमवार सुबह 6:00 बजे तक अहमदाबाद शहर में लगाया जाएगा. इस अवधि के दौरान केवल दूध और दवाइयां बेचने वाली दुकानों को खुला रहने दिया जाएगा.

देखें: आजतक LIVE TV

इसके साथ ही अहमदाबाद के स्कूलों को 23 तारीख से शुरु करने का फैसला वापस ले लिया गया है. अहमदाबाद में कर्फ़्यू लगने और कोरोना के केस में बढ़ोतरी होने के बाद अब गुजरात सरकार ने पूरे गुजरात में स्कूल शुरु करने का फ़ैसला टाल दिया है. शिक्षा विभाग ने अपने फैसले को वापस ले लिया है.

अहमदाबाद में नाइट कर्फ्यू के दौरान सिर्फ आवश्यक चीजों की दुकानें ही खुली रहेंगी. इसके अलावा विजय रूपाणी सरकार ने अहमदाबाद के लिए 300 डॉक्टर, 300 मेडिकल छात्र और 20 अतिरिक्त एंबुलेंस तैनात कर दिए हैं. आपको बता दें कि दिल्ली के अलावा गुजरात, उत्तर प्रदेश में काफी तेजी से कोरोना केस बढ़ रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें